बुलेट से सस्ती जान! लालच में महिला के साथ कर डाला ये काम

बचाया जा रहा है कि बीती रात्रि ससुराली जनों ने 27 वर्षीय ममता को कमरे में बंद कर जिंदा फूंक दिया और घर छोड़कर फरार हो गये। गांव के एक व्यक्ति की सूचना पर ममता के मैके वालों ने उसकी ससुराल से पुलिस को बुलाकर शव बरामद किया है।

Update: 2023-05-05 11:14 GMT

एटा: दहेज का लालच आखिर कब औरतों पर भारी पड़ता रहेगा। दिन प्रतिदिन दहेज से जुड़ी खबरें सामने आ रही है। नया मामला एटा के थाना मलावन क्षेत्र इलाके ग्राम नगला भूपाल से है।

बचाया जा रहा है कि बीती रात्रि ससुराली जनों ने 27 वर्षीय ममता को कमरे में बंद कर जिंदा फूंक दिया और घर छोड़कर फरार हो गये।

गांव के एक व्यक्ति की सूचना पर ममता के मैके वालों ने उसकी ससुराल से पुलिस को बुलाकर शव बरामद किया है।

मृतिका के पिता ने कहा...

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

[playlist data-type="video" ids="424112"]

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

मृतिका के पिता उमेश चंद्र ने बताया ममता का पति संदीप शादी के कुछ दिन बाद से ही एक बुलेट मोटरसाइकिल दो लाख रूपये की मांग कर रहा था जिसके चलते वह उसे काफी परेशान भी करते थे तथा कुछ दिन पूर्व उन्होंने उसे दहेज न मिलने पर घर से निकाल दिया।

जिसकी जानकारी जब हमको मिली तो हमने आकर उन्हें समझा-बुझाकर ममता को अपने पास रखने को कहा और हम पंचायत कर अपनी पुत्री ममता को उसकी ससुराल में ही छोड़ गए तब उन्होंने धमकी भी दी थी अगर तुम हमें बुलट व दो लाख नहीं दोगे तो हम उसे मार देंगे और उन्होंने उसे मार दिया।

यह भी पढ़ें. लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

प्रभारी निरीक्षक ने कहा....

प्रभारी निरीक्षक मलावन ने बताया जनपद मैनपुरी के थाना भौगांव के गांव चंद्रपुर निवासी उमेश की सूचना पर पुलिस ने ममता की शव को उसकी ससुराल से जली व मृत हालत में बरामद कर लिया है।

इसके साथ उन्होंने कहा कि उमेश की तहरीर पर मृतका के पति सहित छह लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम कराया गया।

Tags:    

Similar News