Rampur News: एक हाथ में चाकू, एक में कलम लेकर आजम खान ने काटा केक, अखिलेश यादव का मनाया जन्मदिन

Rampur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने अपने एक हाथ में कलम रखा और दूसरे हाथ में चाकू पकड़ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के जन्मदिन का केक काटा।

Update: 2023-07-01 16:09 GMT

Rampur News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान ने अपने एक हाथ में कलम रखा और दूसरे हाथ में चाकू पकड़ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के जन्मदिन का केक काटा। समाजवादियों को चाकू को दिखाते हुए आजम खान ने कहा यह काटने के काम आएगा, अभी काटेंगे और कलम की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह तकदीर बदलेगा।

आजम के तरीके पर लग रहे कयास

चाकू की तरफ इशारा करते हुए आजम खान ने कहा कि यह रास्ता सही है और उसके बाद कलम की तरफ इशारा करते हुए कहा क्या यह रास्ता सही है! आजम खान ने कहा एक बात और कहेंगे, हम आपसे जिन लोगों ने चोले बदलकर समाजवाद को धोखा दिया। हमारे जैसे नेक दिल लोगों को धोखा दिया और समाज को बर्बाद किया, ऐसे लोगों की माफी नहीं होना चाहिए। जो खुला और छुपा दुश्मन जो हमारी सफों में है, हम उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्हें अपनी सफों से निकालना शुरू करेंगे। हमें आज के दिन का इंतजार था।

हम एक संकल्प के साथ यह भी संकल्प लेते हैं, हम अपने अंदर की छुपी हुई कलकों से अपने आपको और आपको सच बोलने की याद दिलाने की पूरी कोशिश करेंगे और चाहेंगे हम जो लोग धोखा देकर झूठ बोलकर अपने चेहरों की सियायी पर सफेदी लगाकर समाजवादी पार्टी में दाखिल हो रहे हैं। हम चाहेंगे कि हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व ऐसे लोगों को निकाले नहीं, ठोकर मारकर हटा दे। क्योंकि उससे छोटा नहीं बड़ा नुकसान होगा हो सकता है और ऐसा हुआ भी है।

पश्चिमी यूपी में फासिस्ट ताकतों ने पहुंचाया समाजवाद को नुकसान

आजम ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की खासतौर से जो नतीजे आए हैं और फासिस्ट ताकतों ने जिस तरह से समाजवादी विचारधारा को नुकसान पहुंचाया है, हम सबको उससे सबक लेने की जरूरत है। उसके कारणों पर हमें गौर करने की जरूरत है और डरने की जरूरत नहीं है। मुकाबला करने की जरूरत है। क्योंकि शायद हमें दूसरा मौका नहीं मिलेगा। यह आखिरी मौका होगा, अगर घर के भेदी घर में रहे।

Tags:    

Similar News