Rampur News: सपा नेता आजम खां को मिली राहत, डूंगरपुर बस्ती मामले में कोर्ट ने किया बरी

कोर्ट ने डूंगरपुर बस्ती में मारपीट, डकैती और आपराधिक षड़यंत्र रचने के मामले में सपा नेता आजम खां समेत सात लोगों को राहत देते हुए उन्हें बरी कर दिया है।

Update: 2024-01-31 11:56 GMT

सपा नेता आजम खां को मिली राहत (न्यूजट्रैक)

Rampur News: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खां को न्यायालय से एक मामले में बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने डूंगरपुर बस्ती में मारपीट, डकैती और आपराधिक षड़यंत्र रचने के मामले में सपा नेता आजम खां समेत सात लोगों को राहत देते हुए उन्हें बरी कर दिया है। इस मामले में पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां को भी राहत मिली है।

बताते चले कि वर्ष 2019 में रामपुर के गंज थाना क्षेत्र के डूंगरपुर बस्ती को खाली कराने के 12 मुकदमे दर्ज किए गए थे। इनमें से एक मामले में सपा के राष्ट्रीय महासचिव आजम खां, सपा के पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर अहमद खां, ठेकेदार बरकत अली, रिटायर्ड सीओ आले हसन, फिरोज खां, रानू खां और ओमेन्द्र चौहान को आरोपी बनाया गया था।

इस मामले में बुधवार को रामपुर कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सभी आरोपी कोर्ट में पेश हुए। सभी को कड़ी सुरक्षा के बीच न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद फैसला सुनाया। कोर्ट ने सपा नेता आजम खां के साथ ही पूर्व पालिकाध्यक्ष अजहर खां, ठेकेदार बरकत अली, रिटायर्ड सीओ आले हसन, फिरोज खां, रानू खां, ओमेंद्र चौहान को बरी कर दिया।  

Tags:    

Similar News