Rampur News: मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग, हिंसक घटनाओं को लेकर AAP ने किया प्रदर्शन

Rampur News: मणिपुर में महिला के साथ अश्लीलता और हिंसक घटनाओं के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। आप (AAP) कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी और मणिपुर सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

Update: 2023-07-23 17:29 GMT

Rampur News: हिंदुस्तान का एक राज्य मणिपुर जो हिंसक घटनाओं की आग में झुलस रहा है, उसको लेकर देशभर में गुस्सा नजर आ रहा है। वहां हुई महिला के साथ अश्लीलता और हिंसक घटनाओं के खिलाफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। आप (AAP) कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी और मणिपुर सरकार को बर्खास्त करने की मांग की।

दो महीने से हिंसा रोकने में सरकार नाकाम

प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला ने उप जिलाधिकारी द्वारा राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन भेजा। ज्ञापन के माध्यम से कहा कि मणिपुर की हिंसक घटनाओं को रोका जाए। मणिपुर के मुख्यमंत्री को बर्खास्त किया जाये और मणिपुर में राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता फैसल खान लाला ने कहा कि पिछले 2 महीने से मणिपुर में हिंसक घटनाओं की वीडियो सामने आ रही हैं।

अब तो दिल दहलाने वाली वीडियो पूरे हिंदुस्तान के अंदर प्रसारित हो रहा है। यह मणिपुर के अंदर जो घटनाएं हो रही है, इस पर मणिपुर की सरकार मौन धारण किए हुए है। एक-दो नहीं, बल्कि 100 से अधिक घटनाएं मणिपुर के अंदर हुई हैं। वहां की जनता की सुरक्षा के लिए फौरन मणिपुर के मुख्यमंत्री को निष्कासित कर वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए।

Tags:    

Similar News