Rampur News: जीआरपी पुलिस ने फर्जी टीटीई को किया गिरफ्तार

Rampur News: फर्जी टीटीई संजू का आपराधिक इतिहास भी काफी लंबा है। फर्जी टीटी संजू उर्फ हुकुम सिंह पर थाना शाहबाद में दो मुकदमें दर्ज हैं और एक मुकदमा थाना मुंडा पांडे मुरादाबाद में दर्ज है।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-10-14 11:21 GMT

Rampur News(Pic: Newstrack News)

Rampur News: सावधान अगर आप ट्रेन में सफर कर रहे हैं तो हो जाइए होशियार क्योंकि जिस ट्रेन में आप सफर कर रहे हैं उस ट्रेन में शायद कोई फर्जी टीटीई आपसे टिकट चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली भी कर सकता है। ऐसे ही एक फर्जी टीटीई को रामपुर की जीआरपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो एक ट्रेन में सवार होकर लोगों के टिकट चेक कर रहा था। रामपुर जीआरपी थाने में इस मामले में धारा 419, 420, 467, 468, 471 और 171 में मुकद्दमा पंजीकृत कर आरोपी को जेल भेज दिया गया। फर्जी टीटीई संजू का आपराधिक इतिहास भी काफी लंबा है। फर्जी टीटी संजू उर्फ हुकुम सिंह पर थाना शाहबाद में दो मुकदमें दर्ज हैं और एक मुकदमा थाना मुंडा पांडे मुरादाबाद में दर्ज है।

फर्जी टीटीई संजू का आपराधिक इतिहास भी काफी लंबा है

जनपद रामपुर रेलवे स्टेशन पर आज जीआरपी पुलिस ने प्लेटफार्म से एक फर्जी टीटीई संजू उर्फ हुकुम सिंह निवासी खंजीपुरा थाना शाहाबाद को गिरफ्तार किया है। फर्जी टीटीई संजू ट्रेन में सवार होकर लोगों के टिकट चेक कर रहा था। इसी दौरान जीआरपी पुलिस को इस पर शक हुआ तो पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। बरहाल फर्जी टीटीई संजू उर्फ हुकम सिंह के पास से जीआरपी ने एक फर्जी आई कार्ड भारतीय रेलवे का, एक फर्जी कूट रचित रसीद डायरी और डेढ़ सौ रुपए नगद और एक पेन बरामद किया है। फर्जी टीटीई संजू का आपराधिक इतिहास भी काफी लंबा है। फर्जी टीटी संजू उर्फ हुकुम सिंह पर थाना शाहबाद में दो मुकदमें दर्ज हैं और एक मुकदमा थाना मुंडा पांडे मुरादाबाद में दर्ज है।

Tags:    

Similar News