Rampur News: लोक निर्माण मंत्री ने रामपुर में 200 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया

Rampur News: मिलक में रेलवे ओवर ब्रिज बनेगा, जिसकी लागत 108 करोड़ रुपए है।

Report :  Azam Khan
Update:2023-09-29 19:57 IST

Minister Jitin Prasad

Rampur News: उत्तर प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद ने रामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा जिस जनपद में शिलान्यास या लोकार्पण का कार्यक्रम होता है उससे बड़ा दिन जनता के लिए कोई और नहीं होता। रामपुर के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे। जितिन प्रसाद ने आजम खान का नाम लिए बगैर उन पर भी कटाक्ष करते हुए कहा इतने वर्षों तक कुछ लोग यहां रामपुर में काबिज़ रहे। लेकिन उन्होंने जनता को दरकिनार कर सिर्फ अपना भला किया। पीएम मोदी और सीए योगी के शासनकाल में बड़े-बड़े तानाशाह धराशाई हो गए। जनता ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब नया भारत बन रहा है।

नए भारत में वोटो के लिए नहीं, राष्ट्र निर्माण के रूप में शुरुआत हुई है। आज जो यहां पर लोकार्पण और शिलान्यास किया जा रहा है यह तो एक सिर्फ एक शुरुआत है। आने वाले समय में रामपुर में इतिहास रचा जाएगा। कहा कि यह वही रामपुर है जिसमें बड़े-बड़े तानाशाहो को जनता ने धराशाई कर दिया। यह वही जानता है, जो इतने जुल्म के बाद भी खड़ी रही और आज परिवर्तन लाई। अब उन लोगों के दिन लद गए जो जनता की छाती पर खड़े होकर उनको दबाने का और उनका दमन करने का काम करते थे।

इन चार योजनाओं के लिए 200 करोड़

जितिन प्रसाद ने कहा जो यहां सेतु बनाए जा रहे हैं रामपुर में कैमरी डैम पर पीलखार नदी पर सेतु बनेगा उसकी लागत 16 करोड़ है। कोसी नदी पर सेतु बनेगा, जिसकी लागत 24 करोड़ है। तहसील शाहाबाद में मदारपुर में रामगंगा नदी पर सेतु निर्माण की लागत 60 करोड़ रुपए हैं। मिलक में रेलवे ओवर ब्रिज बनेगा, जिसकी लागत 108 करोड़ रुपए है।

Tags:    

Similar News