Rampur News: खुले आम तमंचे से धमकाना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, होगी गुंडा एक्ट के तहत करवाई

Rampur News: पुलिस ने खुलेआम तमंचे से धमकाने वाले व्यक्ति को धरदबोचा और 315 बोर का अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया। उन पर धमकाने और शस्त्र अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई। अब पुलिस गुंडा एक्ट के तहत भी करवाई कर रही है।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-10-05 12:42 GMT

तमंचे से व्यक्ति को धमकाने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार: Photo-Newstrack

Rampur News: सावधान रहें आप सीसीटीवी कैमरे की निगाह में यह चेतावनी कई जगह लिखी हुई दिखती है, लेकिन जहां ना लिखी हो वहां भी लगे सीसीटीवी कैमरे कई बार अपराधियों को उनके सही जगह पहुंचाने में मददगार हो जाते हैं। ऐसे ही एक घटना हुई रामपुर में जहां एक व्यक्ति ने खुलेआम तमंचे के बल पर दूसरे व्यक्ति को धमकाने का दुस्साहस किया।

इस घटना का वीडियो आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और फिर वायरल होकर पुलिस अधीक्षक तक पहुंच गया। फिर क्या था पुलिस ने आनन फानन में कार्रवाई करते हुए खुलेआम तमंचे से धमकाने वाले महाशय को धरदबोचा और 315 बोर का अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया। उन पर धमकाने और शस्त्र अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। अब पुलिस गुंडा एक्ट के तहत भी करवाई कर रही है।

व्यक्ति की पहचान रेहान खान पुत्र बब्बन खान

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को तमंचे से धमका रहा है। एसपी रामपुर राजेश द्विवेदी के संज्ञान में जब यह मामला आया तो उन्होंने तत्काल टीमें घटित की, इसकी खोजबीन शुरू की गई तो मामला सामने आया गया। व्यक्ति की पहचान रेहान खान पुत्र बब्बन खान निवासी मजार ताटशाह बुढ़िया की दुकान थानागंज के रुप में हुई।

315 बोर के कारतूस भी बरामद

थोड़ी ही देर बाद इसे गिरफ्तार कर लिया गया और तमंचा जिससे वह धमका रहा था वह भी बरामद कर लिया गया, 315 बोर के कारतूस भी बरामद हुए हैं। क्योंकि इसके द्वारा लॉ एंड ऑर्डर खराब किया गया था उसे धमकाया गया था तो एक अलग से मुकदमा इसके विरुद्ध पंजीकृत हुआ है। जल्दी ही इसके खिलाफ विदित कार्रवाई की जाएगी और इस पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई हम लोग करेंगे।

Tags:    

Similar News