Rampur News: चुनावी रंजिश के चलते फायरिंग, पांच लोग घायल, चार आरोपी गिरफ्तार

Rampur News: कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के रायपुर गांव में चुनावी रंजिश के चलते फायरिंग में मौजूदा प्रधान के भाई भतीजे सहित 5 लोग घायल हो गए। जिसमें 2 लोगों की हालत को नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Update: 2023-07-29 14:34 GMT

Rampur News: कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के रायपुर गांव में चुनावी रंजिश के चलते फायरिंग में मौजूदा प्रधान के भाई भतीजे सहित 5 लोग घायल हो गए। जिसमें 2 लोगों की हालत को नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जबकि तीन घायल व्यक्ति जिला अस्पताल में भर्ती है, जिनका उपचार चल रहा है। दरअसल, कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के रायपुर गांव में आज मौजूदा प्रधान जाकिर के भाई और भतीजे पर चुनावी रंजिश को लेकर उनके विरोधियों ने जाकिर के भाई भतीजों पर फायरिंग कर दी।

पांच लोग हुए घायल

इस फायरिंग में नईम, बाबू, इमरान, फुरकान, और इस्लाम 5 लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची और सभी घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दो घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया। घायल नईम के मुताबिक उन पर तौफ़ीक़, जीशान, दिलशाद, फुरकान और रिजवान ने तमंचे से फायरिंग कर हमला कर दिया।

इस विषय पर डॉक्टर आमिर ने बताया यहां पांच व्यक्ति आए हैं। कुछ लोगों को चोट के निशान हैं और कुछ लोगों का इलाज चल रहा है पूरी डिटेल तो अभी नहीं दे पाऊंगा। इसमें से 2 लोगों को रेफर किया है उनकी हालत सही नही है। मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल कि, गन शॉट है या चाकू का शॉट है, इस पर उन्होनें कहा कि यह अभी कंफर्म नहीं है। हालांकि चोटों के निशान से गन शॉट लग रहे हैं लेकिन एक्स-रे में देखने के बाद ही फिर सही से बता पाएंगे। यह कुल पांच लोग थे इनमें से कुछ के सीने पर, पैरों और कुछ के प्राइवेट पार्ट पर चोट लगी है। यहां जितने भी सब एडमिट है सब की हालत बिल्कुल ठीक है।

Tags:    

Similar News