Rampur News: बच्चों को स्कूटी देकर स्कूल भेजना साबित हुआ जानलेवा, तेज रफ्तार में डिवाइडर से टकराए, तीन छात्रों की मौत

Rampur News: सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने तीन दोस्तों की जिदंगी छीन ली। मृतकों में एक ग्रीनवुड स्कूल का छात्र है, जो स्कूल जा रहा था और उसके दो दोस्त उसके साथ स्कूटी पर सवार थे।

Update: 2023-07-24 10:50 GMT
मृतकों की फाइल फोटो: Photo- Newstrack

Rampur News: सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने तीन दोस्तों की जिदंगी छीन ली। मृतकों में एक ग्रीनवुड स्कूल का छात्र है, जो स्कूल जा रहा था और उसके दो दोस्त उसके साथ स्कूटी पर सवार थे। स्कूटी की स्पीड ज्यादा होने की वजह से स्कूटी एक डिवाइडर से टकराई और तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

महज 15-16 वर्ष के थे छात्र

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची। तीनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। सूचना मिलते ही रोते-बिलखते परिजन भी घटनास्थल पहुंचे। अपने मासूमों की इस असमय मौत का सदमा वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहे थे। पुलिस ने तीनों शवों को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा था लेकिन मृतक छात्रों के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। किसी भी तरह की कोई कानूनी कार्रवाई करने से मना किया। तीनों छात्रों का पोस्टमार्टम किए बगैर उनके शव को परिवार वालों के सुपुर्द कर दिया गया। तीनों दोस्तों की उम्र महज 15 से 16 साल बताई जा रही है।

स्पीड पर नहीं रख सके कंट्रोल, सिर डिवाइडर से टकराया

जनपद रामपुर कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र के बिलासपुर बाईपास पर ये हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौत का कारण तेज स्पीड होना था, जिसमें स्कूटी डिवाइडर से टकराई और तीनों दोस्तो के सिर डिवाइडर से टकरा गए। तीनों के नाम अयान, अहद और उमेर हैं। इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह ने बताया आज बहुत ही दुखद घटना हुई है। बिलासपुर बाईपास पर एक स्कूटी पर तीन बच्चे जा रहे थे, सामने कुत्ता आने से उनकी स्कूटी फिसल गई। तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

बच्चों को समय से पहले न दें स्कूटी या वाहन

अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह ने कहा कि मेरी परिजनों से अपील है कि बच्चों के हाथ में हाई स्पीड स्कूटी या बाइक ना दें। बालिग होने या ड्राइव करने की उम्र से पहले उन्हें समझा कर रखें, उन्हें नियंत्रित रखें। पुलिस डिपार्टमेंट भी पूरा प्रयास कर रहा है कि नाबालिग बच्चों के हाथ में वाहन दिखेगा तो कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News