Rampur News: सपा नेता ने सीएम योगी को लिखा खून से पत्र, आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर की ये बड़ी मांग

Rampur News: जिला पंचायत सदस्य तकमील अहमद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि रामपुर के बच्चों को ध्यान में रखते हुए रामपुर पब्लिक स्कूल और जौहर यूनिवर्सिटी को सरकार अपने अंडर में ले ले।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-11-03 03:46 GMT
सपा नेता ने सीएम योगी को लिखा खून से पत्र (न्यूजट्रैक)

Rampur News: समाजवादी पार्टी से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य तकमील अहमद ने अपने खून से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। सपा नेता ने पत्र लिखकर सीएम से मांग की है कि आजम खान के ड्रीम प्रोजेक्ट जौहर यूनिवर्सिटी और रामपुर पब्लिक स्कूल को सरकारी घोषित किया जाए। यहां के पढ़ने वाले बच्चों के भविष्य को देखते सरकार दोनो संस्थानों को अपने अंडर में ले।

जिला पंचायत सदस्य तकमील अहमद ने कहा आज जो मैंने खून से पत्र लिखा है। जिसके माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है  रामपुर के बच्चों को ध्यान में रखते हुए रामपुर पब्लिक स्कूल और जौहर यूनिवर्सिटी को सरकार अपने अंडर में ले ले। जिससे कि इन संस्थानों में पढ़ने वाले बच्चों का भविष्य खराब ना हो। सपा नेता ने कहा यह पार्टी का कोई मामला नहीं है, मैं रामपुर के बच्चों की भविष्य की बात कर रहा हूं। हमने अपने खून से यह खत लिखा है जिसमें रामपुर के अभिभावकों की भावनाएं लिखी है। हमने मुख्यमंत्री से मांग की है रामपुर पब्लिक स्कूल और जौहर यूनिवर्सिटी में जो बच्चे पढ़ रहे थे उनके भविष्य का ख्याल रखा जाए।

बच्चों को नहीं मिली बीटेक डिग्री

जिला पंचायत सदस्य तकमील अहमद ने पत्र में लिखा बच्चों ने दिनरात मेहनत करके पिछले चार सालों में बीटेक किया है, उन्हे अभी तक उनकी डिग्री नहीं मिली है। बच्चों से कहा जाता है कि डिग्री पर अभी साइन नहीं हुए हैं। तीन साल से बच्चों के डिग्री नहीं मिली है और चार साल बच्चों ने पढ़ाई की है, कुल मिलाकर सात साल हो गए हैं। बच्चों को भविष्य अंधकार में हैं। बच्चों को जो सात साल का समय बर्बाद हुआ है, उसकी भरपाई कौन करेगा। सपा नेता ने कहा उन्होने खून से लिखा हुआ पत्र जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री भेजा है। 

Tags:    

Similar News