Rampur News: कच्ची दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत, 2 घायल

Rampur News: संकरा गांव में एक घर में पांच बच्चे खेल रहे थे इसी दौरान पड़ोसी घर की एक कच्ची दीवार गिर गई जिससे खेल रहे पांच बच्चे दीवार की मिट्टी में दब गये। जिसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई और दो घायल हो गए।

Report :  Azam Khan
Update: 2023-10-01 17:03 GMT

कच्ची दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत, 2 घायल: Video- Newstrack

Rampur News: रामपुर जिले के थाना भोट क्षेत्र के संकरा गांव में एक दर्दनाक हादसा हो गया। कच्ची दीवार गिरने से तीन मासूम बच्चों की मौत हो गयी और दो बच्चे घायल हो गये। संकरा गांव में एक घर में पांच बच्चे खेल रहे थे इसी दौरान पड़ोसी घर की एक कच्ची दीवार गिर गई जिससे खेल रहे पांच बच्चे दीवार की मिट्टी में दब गये।

इस हादसे को देखकर आसपास के लोग तुरंत घटनास्थल पहुंचे और कच्ची दीवार की मिट्टी के नीचे दबे बच्चों को निकाला, जिसमें तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी और दो बच्चे घायल थे, जिन्हें तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर उनका उपचार चल रहा है। इस दर्दनाक घटना की सूचना जिला प्रशासन को दी गई। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया।


कच्ची दीवार बच्चों पर गिर गई

वहीं इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संसार सिंह ने बताया कि थाना भोट क्षेत्र में संकरा गांव है। वहां के आले हसन के घर में उनके और पड़ोसियों के बच्चे खेल रहे थे। पांच बच्चे खेल रहे थे, उनकी कच्ची दीवार बच्चों पर गिर गई जिसमें 5 बच्चे घायल हो गए जिसमें तीन की मौत हो गई और दो का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। यह बहुत छोटी उम्र के बच्चे हैं 3 साल, 5 साल, 8 साल इनकी उम्र है जो 3 मृतक बच्चे हैं उसमें एक बच्चा अलबक्श है, एक कुमारी इनायत है, और एक आलिम है और घायल बच्चों में शारिक और कुमारी अनम है। सभी अधिकारियों द्वारा मौका मुआयना कर लिया गया है विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News