CM Yogi Adityanath Rampur: मुख्यमंत्री योगी का रामपुर दौरा, 64 करोड़ की परियोजनाओं का किया एलान

CM Yogi Adityanath Rampur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को रामपुर दौरे पर थे। वहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Azam Khan
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-11-09 03:14 GMT

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी (फोटो- न्यूज ट्रैक)

CM Yogi Adityanath Rampur: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) यूपी के दौरे पर निकले थे। इसी क्रम में वह देर रात रामपुर पहुंचे, जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान (Azam Khan) का और अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का नाम लिए बगैर उन पर जमकर निशाना साधा। वहीं उन्होंने 64 करोड़ की लागत वाली परियोजनाओं का एलान भी किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा सांसद आजम खान के गढ़ रामपुर में हुंकार भरी। यहां के महात्मा गांधी स्टेडियम में आयोजित जनसभा के दौरान उन्होंने एक तरह से चुनावी बिगुल बजाते हुए इशारों ही इशारों में जहां सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा वहीं वह कोरोना महामारी के दौरान लोगों का इलाज कराने की बात कहते हुए आजम खान पर कटाक्ष करने से भी नहीं चूके।

सीएम योगी ने राम मंदिर के मुद्दे पर कुछ इस तरह कहा है कि "भाइयों और बहनों भारत विरासत का देश है और हरहाल में दुनिया की सबसे प्राचीन विरासत को सुरक्षित करने का दायित्व हम सबका है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज पूरा देश एक भारत श्रेष्ठ भारत के निर्माण की दिशा में कदम बढ़ा रह है और उसी श्रृंखला का हिस्सा हैं कश्मीर में धारा 370 समाप्ति होना और अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि पर भगवान राम के भव्य मंदिर पर निर्माण का काम का होना।"

सीएम योगी ने कोरोना महामारी के दौरान अपना योगदान देने वाले कोरोना वॉरियर्स की सराहना करते हुए कहा कि "भाइयों और बहनों कोरोना काल के दौरान कितना बड़ा कार्य हुआ, जब पूरी दुनिया कोरोना के साए में जी रही थी। तब प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व के मार्गदर्शन में देश और प्रदेश सरकार, हमारे विधायक गण, पदाधिकारी गण, प्रशासनिक अधिकारी गण, स्वास्थ्य कर्मी, आंगनवाड़ी, कोरोना वॉरियर्स बिना भेदभाव के आपकी सेवा कर रहे थे। जीवन भी बचाना था, जीविका को भी बचाना था और उसी का परिणाम है कि भाइयों और बहनों कोरोना प्रबंधन उत्तर प्रदेश का सबसे अच्छा पूरे देश और दुनिया में सबसे अच्छा रहा। यही नहीं कोरोना जिनको घर में हुआ उनको ठीक किया ही गया जो जेल में कोरोना से पीड़ित हैं, उनको भी ठीक करवाया है। कोरोना में हर एक व्यक्ति को सेवा देने का कार्य किया गया है।"

सीएम योगी (फोटो- न्यूज ट्रैक)

वहीं सीएम योगी ने आजम खान पर निशाना साधते हुए कहा कि "आपने देखा होगा कोरोना काल में, एक विपक्ष के नेता घर में बैठे थे। अपने पदाधिकारियों का हाल-चाल नहीं ले पा रहे थे। जो लोग एक अज्ञात बीमारी से इतने भयभीत हैं, वे लोग क्या देश की लड़ाई लड़ पाएंगे? इनसे उम्मीद नहीं की जा सकती है।"

सीएम योगी ने विरासत को तोड़ने के नाम पर आजम खान पर हमला करते हुए कहा, "हमारी सरकार रामपुर की विरासत को भी छूने नहीं देंगी और ना ही किसी भूमाफिया को सजा के संरक्षण में रहकर के गरीबों, दलितों, व्यापारियों की संपत्ति पर भी कब्जा करने देंगी। इसलिए हम रामपुर आए हैं।"

सीएम योगी ने आजम खान एवं माफियाओं पर की गई कार्रवाई को लेकर कुछ इस तरह कहा है, "भाइयों और बहनों आपके रामपुर जनपद में 147 भू माफियाओं के खिलाफ कार्यवाही भी हुई है जिसमें से 640 हेक्टेयर भूमिको और भू माफियाओं के कब्जे से मुक्त दिलाने में मदद मिली।"

Tags:    

Similar News