CM Yogi in Rampur : CM योगी के सोमवार के दौरे को लेकर तैयारियां मुकम्मल, 64 करोड़ की परियोजनाओं करेंगे घोषणा

CM Yogi in Rampur: रामपुर गांधी स्टेडियम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभा को संबोधित करेंगे। करोड़ों की लागत से बने पक्षी विहार का भी उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा सीएम योगी योजनाओं के शिलान्यास के साथ ही 64 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की भी घोषणा करेंगे।

Report :  Azam Khan
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-11-07 18:17 GMT

मुख्यमंत्री के सोमवार के दौरे को लेकर तैयारियां मुकम्मल।

CM Yogi in Rampur: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath Rampur Daura) का रामपुर (Rampur News) में कार्यक्रम प्रस्तावित है जिसको लेकर अधिकारियों द्वारा सारी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई है। कार्यक्रम को लेकर जहां मुख्य मार्गों पर सफाई कार्य जारी है। वहीं सभा स्थल का डॉग स्क्वायड के साथ ही पुलिस अधिकारियों द्वारा बारीकी के साथ छानबीन की जा रही है। सीएम यहां पर 64 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की भी घोषणा करेंगे।

रामपुर की रिजर्व पुलिस लाइन (Reserve Police Line) में कमिश्नर व डीआईजी की अगुवाई में सोमवार को आयोजित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम (CM Yogi Adityanath Proh)को लेकर मंत्रणा की गई। इस दौरान शहर की मुख्य सड़कों पर रंग पुताई का कार्य जारी रहा। वहीं सभा स्थल का भी पुलिस अधिकारियों एवं सुरक्षा एजेंसियों द्वारा बारीकी के साथ जायजा लिया गया।

CM Yogi in Rampur- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) रामपुर में गांधी स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे तो वहीं करोड़ों की लागत से बने पक्षी विहार का भी उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा उनके द्वारा जहां लाभार्थियों को योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा। इसी तरह वह कुछ योजनाओं के शिलान्यास के साथ ही 64 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की भी घोषणा करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर रूट तय कर लिए गए हैं। वहीं अतिरिक्त पुलिस बल का भी इंतजाम किया गया है।

डीआईजी शलभ माथुर (DIG Shalabh Mathur) के मुताबिक कल मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath Today Rampur) का जनपद रामपुर में प्रस्तावित प्रोग्राम है। मंडल कमिश्नर आन्जनेय कुमार सिंह (Divisional Commissioner Anjaneya Kumar Singh) के मुताबिक सारी चीजें जिला प्रशासन के द्वारा की जा चुकी हैं, पिछले समय में जितनी भी परीयोजनाएं यहां पर निर्मित हो चुकी है उन सबका लोकार्पण मुख्यमंत्री (CM Yogi Adityanath) द्वारा करने का कल कार्यक्रम हैं और उसके अलावा कई सारी चीजों का शिलान्यास भी होगा। नई योजनाएं हैं या फिर कुछ की शुरुआत होगी। कल मुख्यमंत्री का 2:30 बजे आने का उनका प्रोग्राम है उसके बाद 1 घंटे का उनका प्रोग्राम है जिसमें सारी चीजों के अलावा स्टॉल भ्रमण भी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News