Rampur News: आजम खान के गढ़ में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष ने रोड शो कर दिखाई ताकत

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष वसीम खान ने अंबेडकर पार्क से रोड शो निकाल कर अपनी ताकत दिखाई है।

Report :  Azam Khan
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-09-11 10:57 GMT

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष वसीम खान (फोटो-न्यूजट्रैक)

Rampur News: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर वसीम खान ने आज अंबेडकर पार्क से रोड शो निकाल कर अपनी ताकत का एहसास कराया है। इस रोड शो में काफी तादाद में अल्पसंख्यक समाज के लोग मौजूद थे। सभी लोग मोदी जिंदाबाद, योगी जिंदाबाद और मुख्तार अब्बास नकवी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए चल रहे थे। सब से आगे खुली हुई जीप में जिला अध्यक्ष वसीम खां सवार थे, जो सभी लोगों का धन्यवाद कर रहे थे। गौरतलब है कि रामपुर आजम खान का गढ़ माना जाता है और यहां पर सफल रोड शो काफी कुछ संकेत दे रहा है। 

वसीम खान के काफिले का जगह जगह महिलाओं ने और आम जनता ने फूलों से स्वागत किया। बता दें कि यह अल्पसंख्यक मोर्चा के पहला ऐसा रोड शो है जिसमें इतनी भारी तादाद में अल्पसंख्यक समाज के लोग शामिल हुए। इस दौरान अल्पसंख्यक समाज के लोगों में काफी जोश था और अपने नेता को अहम जिम्मेदारी मिलने पर खुशी भी।


वहीं रोड शो के बाद अल्पसंख्यक मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष वसीम खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे अल्पसंख्यक मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनाया गया है। उसी को लेकर आज मेरे साथ जो कार्यकर्ता जुड़े हुए हैं, उन्होंने एक रोड शो का कार्यक्रम रखा है और यह दिखाने की कोशिश की है कि अल्पसंख्यक समाज भारतीय जनता पार्टी से दूर नहीं है बल्कि अल्पसंख्यक समाज भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हुआ है। यह रोड शो अंबेडकर पार्क शुरू हुआ है जो गांधी समाधि और मिस्टन गंज होते हुए डिग्री कॉलेज तक जाएगा। यहीं इस कार्यक्रम का समापन होगा।


वसीम खान ने कहा कि आगामी यूपी 2022 विधानसभा चुनाव में हमारी पार्टी 325 प्लस यानी 350 के लगभग सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दलों की तरफ से हमारे समुदाय के लोगों को अब तक छला गया है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जनता देख रही है कि भारतीय जनता पार्टी किस तरह सबका साथ, सबका विकास के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।

Tags:    

Similar News