Rampur News: अब्दुल्ला आजम ने प्रेस वार्ता कर लगाए आरोप, कहा- अपने सुरक्षा कर्मियों से जान का खतरा

Rampur News: अब्दुल्ला आजम खान ने प्रेस वार्ता कर लगाए कई गंभीर आरोप। अब्दुल्ला आजम ने कहा कि उनकी सुरक्षा में जो पुलिसकर्मी तैनात हैं उनको उनसे भी खतरा है।

Report :  Azam Khan
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-28 10:36 GMT

प्रेस वार्ता करते हुए अब्दुल्ला आजम खान।

Rampur News: सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने कल अपना और अपनी माता का नामांकन किया था। उसके बाद से नामांकन को लेकर काफी चर्चा है। आज अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने प्रेस वार्ता कर लगाए कई गंभीर आरोप। अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) ने कहा कि उनकी सुरक्षा में जो पुलिसकर्मी तैनात हैं उनको उनसे भी खतरा है। वहीं, अपने नामांकन को लेकर भी कहा कि मेरे नामांकन से इतना डर क्यों है। अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) ने कहा कि वे जिस से मिलने जाते हैं उसके खिलाफ जिला प्रशासन मुकदमा दर्ज कर देता है, पुलिस वाले एलाउंसमेंट करते हैं, एक कार में 4 पुलिस वाले उनके साथ उनकी रेकी कर रहे हैं।

विरोधियों पर साधा निशाना

जनपद रामपुर (District Rampur) में आज सपा सांसद आजम खान (SP MP Azam Khan) के बेटे अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) जो स्वार से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी हैं उन्होंने प्रेस वार्ता कर कई गंभीर आरोप लगाए। अब्दुल्ला आजम खान (Abdullah Azam Khan) ने अपने विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा मैंं उनसे कहना चाहता हूं कि आप मजबूती से चुनाव (UP Election 2022) लड़ो जनता के बीच जाओ। अगर मैं गलत हूं तो मुझे हराओ। अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) ने कहा कि आपके साथ अधिकारी हैं आपके साथ पुलिस है, आपके साथ दो-दो सरकारें हैं और मैं तो अकेला हूं, मेरे साथ जो पुलिस वाले चल रहा है, मुझे तो उन पर भी भरोसा नहीं है वो ही मुझे किसी चीज में रख दे या मुझे गोली मार दें।

अब्दुल्लाह आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा कि मेरी सुरक्षा मेरा सिर्फ मालिक करता है और उसके अलावा जो मेरे साथ जो लोग चलते हैं वह करते हैं। उसके अलावा मुझे किसी की सुरक्षा नहीं चाहिए। अब्दुल्लाह आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा वे सुरक्षा कर्मी मेरी सुरक्षा के लिए नहीं लगाए गए हैं वह मेरी रेकी के लिए लगाए गए कब मैं कहां जा रहा हूं,,,,,

मुझसे मिलने वालों पर पुलिस कर रही मुकदमा दर्ज: अब्दुल्ला आजम

अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) जिस से मिलते है पुलिस उस पर मुक़द्दमा दर्ज कर देती है। इस सवाल पर अब्दुल्लाह आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा एक वैगनआर गाड़ी है उसमें चार पुलिसवाले मुस्तकिल चल रहे हैं। रामपुर में कोविड से बहुत लोगों की मौतें हुई और मैं जेल में था तो मैं उन परिवारों से मिलने जा रहा हूं, जहां पर जाओ वहां पर पुलिस पहले से पहुंच जाती है, उनको धमकाती है कि तुम मिलोगे नहीं न ही बुलाओगे। अब्दुल्लाह आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा पुलिस की जो गाड़ियां चल रही है वह पुलिस की गाड़ियां भी मेरी गाड़ियों में जोड़ रहे हैं जहां मैं गया बराबर में शादी है शादी की गाड़ियां भी मेरी गाड़ियों में जोड़ रहे हैं। मुझसे मिलने वालों पर मुकदमा दर्ज हो रहा है। पुलिस साथ में चल रही है वह कहती है तुम किसी से मिलोगे तो मुकदमा दर्ज कर लेंगे

मेरे नामांकन को इशू बना दिया: अब्दुल्ला आजम

अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) से सवाल किया कि उन्होंने दो जगह से नामांकन किया है तो दोनों जगह उनकी डेट ऑफ बर्थ अलग-अलग लिखी है। इस पर अब्दुल्ला ने कहा कि बहुत से लोग तो इसी उसमें है किसका नामक निरस्त हो जाए हम जीत जाएंगे अब तक वे रेस में अकेले भाग रहे थे, अब दूसरा दौड़ने वाला आया है। अब्दुल्लाह आजम (Abdullah Azam Khan) ने कहा कि मेरे नामांकन से इतना डर क्यों है उनको चुनाव लड़ने से इतना डर नहीं लग रहा है, जितना नामांकन से डर रहे हैं। मेरे नामांकन से डरे हुए हैं। और मेरे नामांकन को इशू बना दिया है।

31 जनवरी को रामपुर आ रहे अमित शाह

31 जनवरी को रामपुर में अमित शाह (Amit Shah in Rampur) आ रहे इस पर अब्दुल्ला आज़म (Abdullah Azam Khan) ने कहा कि अमित शाह से मेरी बस यही दरख्वास्त है कि जब बिलासपुर आए तो बिलासपुर के किसानों को बताएं कीव के बिलासपुर के किसानों का किसान आंदोलन में बहुत बड़ा रोल रहा है। लोगों को इस बात का जवाब भी मिलना चाहिए कि उन के गन्ने का कितना भुगतान हुआ जो किसान 1 साल तक सड़कों पर बैठे रहे उनकी क्या खता थी एक नौजवान नवरीत की मौत भी हुई दिल्ली में इसक कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी। लखीमपुर में जो हुआ उसका भी बिलासपुर में जवाब देना चाहिए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News