UP Election 2022: BSP के प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक बोले, बेरोजगारी की वजह से रामपुर के लोग चाह रहे बदलाव

Rampur News: रामपुर विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक ने आज कैंप कार्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया। उन्होंने प्रेस वार्ता कर रामपुर के जो अहम मुद्दे थे, जिनके साथ वह चुनाव के मैदान में उतरे हैं उनके बारे में बताया।

Report :  Azam Khan
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-23 12:29 GMT

 प्रेस वार्ता दौरान बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक।

Rampur News: रामपुर विधानसभा (Rampur Assembly) से बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) के प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक (Candidate Sadaqat Hussain Malik) ने आज कैंप कार्यालय पर प्रेस वार्ता का आयोजन किया। उन्होंने प्रेस वार्ता कर रामपुर के जो अहम मुद्दे थे, जिनके साथ वह चुनाव (UP Election 2022) के मैदान में उतरे हैं उनके बारे में बताया। साथ ही साथ उन्होंने बहन मायावती का भी धन्यवाद किया। वहीं, बसपा प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक (BSP Candidate Sadaqat Hussain Malik) सपा (SP) पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा भाजपा (BJP) की भी पार्टी बसपा नहीं सपा है।

BSP प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन

जनपद रामपुर (District Rampur) में जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है। वैसी-वैसी राजनीति में हलचल तेज हो रही है आज अपने कैंप कार्यालय पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक (Candidate Sadaqat Hussain Malik) ने एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया। प्रेस वार्ता के दौरान बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सदाकत हुसैन मलिक (Candidate Sadaqat Hussain Malik) ने कहा कि बहन जी मायावती (Mayawati) ने मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता पर भरोसा जताया है। मुझे प्रत्याशी बनाया है मैं उनका धन्यवाद करता हूं।

बेरोजगारी की वजह से ही रामपुर के लोग चाह रहे बदलाव

सदाकत हुसैन (Candidate Sadaqat Hussain Malik) ने कहा कि हमारा सबसे बड़ा मुद्दा इस चुनाव (UP Election 2022) में रोजगार का रहेगा। रामपुर (Rampur) में रोजगार की बहुत परेशानी है कारोबार नहीं होने की वजह से रामपुर के लोग भुखमरी की कगार पर है। रामपुर के अंदर कोई कारोबार नहीं है, लकड़ी का कारोबार था। रामपुर में लगभग खत्म हो चुका है जरी का कारोबार रिक्शा का है। पतंग का है। सब ना के बराबर है। बेरोजगारी की वजह से ही रामपुर के लोग बदलाव चाह रहे हैं। पिछले 45 साल से आजम खान साहब रामपुर में पावर में रहे उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के बाद दूसरा पद आजम खान साहब के पास था रोजगार के क्षेत्र में उन्होंने कोई काम नहीं किया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News