Rampur News: रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बोले, प्रदेश को बलवाइयों, बाहुबलियों और बेईमानों से कराना है मुक्त

Rampur News: कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी आज रामपुर पहुंचे। उसके बाद उन्होंने कई गांवों में घर-घर जाकर जनता से मुलाकात की और प्रत्याशियों के लिए वोट की भी अपील की।

Report :  Azam Khan
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-23 14:59 GMT

रामपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी। 

Rampur News: कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) आज रामपुर पहुंचे। उसके बाद उन्होंने कई गांवों में घर-घर जाकर जनता से मुलाकात की और प्रत्याशियों के लिए वोट की भी अपील की। बारिश हो रही थी उसके बावजूद भी कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) लोगों से मुलाकात कर रहे थे और एमवाई फैक्टर के बारे में उन्होंने कहा कि एमवाई फैक्टर चलेगा और दोबारा से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) बनेंगे और एमवाई फैक्टर यानी मोदी और योगी फैक्टर। उनके साथ कई भाजपा के नेता भी मौजूद थे। मुख्तार अब्बास नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) प्रत्याशियों के कल नामांकन होना है। उसके लिए आज रामपुर पहुंचे हैं और कल भाजपा के जो प्रत्याशी हैं वह अपना नामांकन करेंगे, उसमें मुख्तार अब्बास नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) मौजूद रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री नकवी का किया जोरदार स्वागत

वहीं, कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) के रामपुर आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं (BJP Workers) ने उनका जोरदार स्वागत किया उसके बाद मुख्तार अब्बास नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) शंकरपुर और दनीयापुर गांव पहुंचे, जहां पर उन्होंने गांव के लोगों से घर-घर जाकर मुलाकात की और उनसे वोट देने की भी अपील की।

मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ा मुद्दा जो है वे उत्तर प्रदेश को बलवाइयों से बाहुबलियों से और बेईमानों से मुक्त कराना है। आज उत्तर प्रदेश में सबसे बड़ा फैक्टर है एमवाई एमआई फैक्टर है मोदी और योगी। साथ में उन्होंने कहा कि वे लोग जो कहीं दागियों को कहीं बागियों को कंधे पर बैठाकर फिर से अराजकता के माहौल को पैदा करने की साजिश और षड्यंत्र में लगे हुए।

नेताजी सुभाष चंद्र की जयंती पर कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने ये कहा

नेताजी सुभाष चंद्र की जयंती (Netaji Subhash Chandra birth anniversary) पर कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Netaji Subhash Chandra birth anniversary) ने जिस तरह से स्वतंत्रता संग्राम में अपनी एक अहम और अग्रणी भूमिका निभाई थी। नकवी (Cabinet Minister Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा देश के सभी लोगों लगता था कि देश की कुर्बानी में, इस देश की आजादी में, देश के निर्माण में, देश के योगदान एक ही परिवार का अहम रोल है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News