Rampur News: सपा सरकार में बने आवास की छत गिरने से महिला की मौत, चार अन्य घायल

Rampur News: चपटा कॉलोनी में बने आसरा आवास जो समाजवादी पार्टी की सरकार में बनाए गए थे इन आवासों में गरीब लोगों को बसाया गया था जिनके सर पर छत नहीं थी ।

Report :  Azam Khan
Published By :  Monika
Update: 2021-09-12 07:22 GMT

महिला की मौत (फोटो : सोशल मीडिया )

Rampur News: रामपुर थाना गंज क्षेत्र के चपटा कॉलोनी में बीती रात मकान की छत गिरने से 4 लोग घायल हो गए एक महिला की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और इसकी सूचना पुलिस को दी। बरहाल चार घायलों में से एक की हालत अभी भी नाजुक है, जिस को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

जनपद रामपुर थाना गंज क्षेत्र के चपटा कॉलोनी में बने आसरा आवास जो समाजवादी पार्टी की सरकार में बनाए गए थे इन आवासों में गरीब लोगों को बसाया गया था जिनके सर पर छत नहीं थी बीती रात आसरा कॉलोनी की गैलरी में कई लोग खड़े थे कि अचानक छत गिर गई और छत गिरने से 5 लोग घायल हो गए।  घायलों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में एक महिला की मौत हो गई। बरहाल 4 लोग अभी भी घायल है, जिनका उपचार चल रहा है । इसमें एक व्यक्ति को हायर सेंटर रेफर किया गया जिसकी हालत नाजुक है।

वहीं डॉ दशरथ के मुताबिक बीती रात चपटा कॉलोनी में गैलरी की छत गिरने से 4 लोग घायल हो गए एक महिला की मौत हो गई है चारों का उपचार चल रहा है एक की हालत नाजुक है। 

तेज बारिश में पत्थर खिसकने से वाहनों को नुकसान

वही दूसरी तरफ बीते शुक्रवार सुबह रामपुर में तेज बारिश के चलते नोगरी से लेकर झाकड़ी और ज्यूरी में बड़े बड़े पत्थर खिसकने से तीन वाहनों को नुकसान पहुंचा था। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्यवाही शुरू की थी। जिसके बाद बारिश के समय लोगों को पहाड़ों की तरफ यात्रा ना करने की अपील की थी।

Tags:    

Similar News