आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को नहीं है यूपी पुलिस पर भरोसा, कहा- सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले मार सकते हैं गोली

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान (के बेटे और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) ने यूपी पुलिस पर सवाल खड़ा करते हुए मौजूदा योगी सरकार को घेरा है।

Update: 2022-01-29 06:48 GMT

abdullah azam khan viral video

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता और सांसद आजम खान (Azam Khan) के बेटे और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) ने यूपी पुलिस (UP Police) पर सवाल खड़ा करते हुए मौजूदा योगी सरकार (Yogi Sarkar) को घेरा है। अब्दुल्ला आजम का कहना है, कि उनकी सुरक्षा में जिन पुलिसकर्मियों (policemen) को तैनात किया गया है। उन पर उन्हें बिल्कुल भी भरोसा नहीं है।

आजम खान के बेटे अब्दुल्ला का कहना है, कि उन्हें डर है कि उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी उन्हें कभी भी गोली मार सकते हैं। दरअसल, अब्दुल्ला आजम का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर काफी वायरल (vira)lहो रहा है, जिसमें वो अपना डर जाहिर कर रहे हैं। 

मुझे सुरक्षा नहीं चाहिए

इस वीडियो में अब्दुल्ला आजम आरोप लगाते दिख रहे हैं। उनका कहना है कि, 'मेरी सुरक्षा मेरा मालिक करता है या मेरे साथ जो लोग रहते हैं वो करते हैं।' वो आगे कहते हैं, मेरे साथ जो सुरक्षाकर्मी लगाए गए हैं वो मेरी रेकी (Reiki) के लिए लगाए गए हैं। ताकि, ये पता चल सके कि मैं कहां हूं, किससे मिल रहा हूं..आदि-आदि। अब्दुल्ला कहते हैं, इन सुरक्षाकर्मियों पर मैं बिल्कुल भरोसा नहीं कर पा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि ये कब मुझे ही गोली मार दें। मुझे किसी प्रकार की सुरक्षा नहीं चाहिए।'

हम हर साजिश के लिए तैयार हैं

अब्दुल्ला आजम से इस वीडियो में जब उनके दो नामांकन को लेकर सवाल किए जाते हैं तो उन्होंने इससे साफ इंकार किया। उन्होंने इसे चुनावी माहौल में विरोधियों की साजिश बताया। साथ ही अपनी सुरक्षा मुद्दे पर उन्होंने कहा, हम हर साजिश के लिए तैयार हैं। सुरक्षा के लिए एहतियात बरत रहे हैं।' 

स्वार टांडा विधानसभा सीट से हैं सपा प्रत्याशी 

बता दें, कि अब्दुल्ला आजम को समाजवादी पार्टी ने स्वार टांडा विधानसभा सीट (Swar Tanda Assembly Seat) से मैदान में उतारा है। वहीं उनके पिता और सांसद आजम खान को रामपुर से उम्मीदवार बनाया गया है। सीतापुर जेल (Sitapur Jail) से बाहर आने के बाद अब्दुल्ला आजम लगातार भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साध रहे हैं। ज्ञात हो, कि फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाकर उसे पेश करने के आरोप में अब्दुल्ला आजम के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें सीतापुर जेल भेज दिया था। 

Tags:    

Similar News