UP Election 2022: प्रियंका गांधी ने रामपुर में किया रोड शो, कांग्रेस प्रत्याशी के लिए जनता से की वोट की अपील

प्रियंका गांधी को देखने के लिए रामपुर में जनता का हुजूम था। प्रियंका गांधी ने शाहबाद गेट से रोड शो शुरू किया।

Report :  Azam Khan
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2022-02-10 09:27 GMT

UP Election 2022: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi Rampur Mein) आज रामपुर पहुंची रामपुर पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रियंका गांधी का जोरदार स्वागत किया। प्रियंका गाँधी ने रामपुर पहुंचने के बाद जनता से संपर्क किया और जनता से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की। उसके बाद गाड़ी में सवार होकर प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Rampur Mein) ने रोड शो किया।

प्रियंका गांधी को देखने के लिए रामपुर में जनता का हुजूम था प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Rampur Mein) ने शाहबाद गेट से रोड शो (Priyanka Gandhi Road Show) शुरू किया उसके बाद कई मोहल्लों में जनता से घर-घर जाकर जनसंपर्क कर वोट की अपील की। प्रियंका गांधी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Road Show) का स्वागत किया।

जनपद रामपुर में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Rampur Mein) के आगमन को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए थे तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी अपने नेता के लिए जोरदार स्वागत की तैयारी की थी।

प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Rampur Mein) हेलीकॉप्टर से यंग मैन ग्राउंड पहुंची वहां से वे गांधी समाधि से शाहबाद गेट शाहबाद गेट से शहर के कई मोहल्लों में उनका रोड शो हुआ और कई मुहल्लों में उन्होंने जनता से घर-घर जाकर वोट की अपील भी की। प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi Road Show) के साथ शहर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नवाब काजिम अली (Muhammad Kazim Ali Khan) खां उर्फ नवेद मियां भी साथ में थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News