UP Election 2022 : आजम खान के बिना चुनावी मैदान में अब्दुल्ला आजम खान

Up Election 2022 : रामपुर की स्वार सीट से अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam Khan nominated from Swar assembly seat) को प्रत्याशी बनाया गया है।

Report :  Azam Khan
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-23 06:50 GMT

UP Election 2022 : आजम खान के बिना चुनावी मैदान में अब्दुल्ला आजम खान


Up Election 2022 : समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) में रामपुर (Rampur) से मोहम्मद आजम खान (Mohd Azam Khan) और रामपुर की स्वार सीट से अब्दुल्लाह आजम खान (Abdullah Azam Khan nominated from Swar assembly seat) को प्रत्याशी बनाया गया है। आजम खान (Azam Khan) अभी भी सीतापुर जेल (Sitapur jail) में बंद हैं, जबकि अब्दुल्लाह आजम खान जमानत पर रिहा होने के बाद चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। आजम खान की गैरमौजूदगी में उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खान को चुनाव प्रचार (Chunav prachar) में क्या दिक्कत है और परेशानियां आ रही हैं आइए जानते हैं।

क्या कहना है अब्दुल्लाह आजम खान का

सपा नेता अब्दुल्लाह आजम खान ने कहा कि, प्रशासन का हाल यह है कि मैं जब मुलाकात के लिए गया था, जिसमें तीन से चार पुलिसवाले आगे और एक गाड़ी पीछे ऐलान करती हुई कि तुम यहां से जाओ, तुम यहां से हटो। जिन लोगों के घर कोई गम हो गया है या कोविड में बहुत से लोगों ने अपने को खो दिए। ऐसे लोगों के मैं गम बांटने गया था और उसमें प्रशासन का यह रोल था। अगर चुनाव आयोग ने डोर टू डोर चुनाव कैंपेन की इजाजत दी हुई हैं। अगर कल मैं उसके लिए जाऊंगा, तो मुझे लगता है मुझे प्रचार करने भी नहीं दिया जाएगा। ऐसे कैसे निष्पक्ष चुनाव होगा। जब तक ऐसे अधिकारी रहेंगे, जो वादा करें कि हम तुम्हें जिता कर भेजेंगे, तो निष्पक्ष चुनाव नहीं हो सकता, लेकिन हां इतना जरूर कहूंगा अगर उन्हें ऐसा लगता है यह सब करके पब्लिक डर जाएगी, तो ऐसा नहीं होगा। पब्लिक इन बातों 14 फरवरी को मशीन पर वोट देकर देगी, जिसका 10 मार्च को उन्हें अंदाजा भी हो जाएगा। पिछली बार से ज्यादा वोटो से समाजवादी पार्टी इन तमाम सीटों पर जीतेगी।

किसानों की आय दोगुनी होनी थी वो क्यों नही हुई

देखिए जो सवाल और जो मुद्दे होना चाहिए बहस उन्हीं पर होना चाहिए। मुद्दों से नहीं भटकना चाहिए। मेरे ख्याल से देश जवाब मांग रहा है कि 2022 में किसानों की आय दोगुनी होनी थी वो क्यों नही हुई।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Tags:    

Similar News