Sitapur News: चार दिन से लापता युवक का पेड़ से लटका मिला शव, परिजनों ने किया हंगामा

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में घर से लापता एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी से लटकता हुआ शव पाया गया। युवक पिछले 4 दिनों से घर से लापता था, आरोप है कि पुलिस ने युवक की महज गुमशुदगी दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली।

Update: 2023-05-29 19:48 GMT
चार दिन से लापता युवक का पेड़ से लटका मिला शव: Photo- Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में घर से लापता एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी से लटकता हुआ शव पाया गया। युवक पिछले 4 दिनों से घर से लापता था, आरोप है कि पुलिस ने युवक की महज गुमशुदगी दर्ज कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर ली।

युवक की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप

युवक के शव मिलने के बाद परिजनों सहित गांव में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर थाना पुलिस भी पहुंची। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। परिजनों के विरोध के चलते पुलिस काफी देर तक युवक के शव को पेड़ से नहीं उतार पाई, मौके पर पहुंचे सीओ सिटी परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा मौत की वजह का खुलासा, तफ्तीश शुरू

यह पूरा मामला हरगांव थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव का है। परिवार वाले गांव में किसी से भी रंजिश होने की बात नहीं बता रहे हैं। अब सवाल यह उठता है कि महेंद्र की हत्या हुई है या फिर उसने आत्महत्या की है, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। बताते चलें कि भटपुरवा गांव का रहने वाला महेंद्र सिंह यादव 26 मई की दोपहर को घर से किसी काम से निकला था लेकिन वह देर शाम घर नहीं पहुंचा। परिजनों ने युवक की काफी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। जिसके बाद परिजनों ने महेंद्र के लापता हो जाने की सूचना हरगांव थाना पुलिस को दी।

पुलिस ने महज खानापूर्ति करते हुए महेंद्र सिंह यादव की गुमशुदगी दर्ज की परिवार वाले लापता बेटे महेंद्र की तलाश कर ही रहे थे। तभी गांव के बाहर पेड़ से एक शव के लटके होने की सूचना मिली। जिस पर ग्रामीणों सहित मौके पर पहुंचे परिजनों ने पेड़ से लटक रहे युवक के शव की शिनाख्त अपने लापता पुत्र महेंद्र सिंह यादव के रूप में की। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस को परिवार वालों का आक्रोश देखने को मिला। मौके पर पहुंचे सीओ सिटी सुशील कुमार सिंह ने परिजनों से बात की और समझा-बुझाकर उन्हें शांत कराया।

Tags:    

Similar News