Sitapur News: PM आवास के लालच में चचेरे भाई ने ही की थी भाई की हत्या, पुलिस जांच में खुलासा

Sitapur News: पुलिस ने इस सनसनी खेज वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया था। पुलिस जांच में शिवलाल हत्याकांड में कोई और नहीं उसका चचेरा भाई ही हत्यारा निकला।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-11-03 09:48 GMT
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी (Newstrack)

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में प्रधानमंत्री आवास के लालच में चचेरे भाई ने ही भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर हत्याकांड का आज शुक्रवार (3 नबंवर) को खुलासा किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि शराब पिलाने के बाद चचेरे भाई ने चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी थी।

आपको बता दें कि पिसांवा थाना क्षेत्र में बीते 30 अक्टूबर को शव बरामद हुआ था। जिस पर धारदार हथियार के निशान पाए गए थे। पुलिस ने इस सनसनी खेज वारदात का खुलासा करने के लिए पुलिस  की कई टीमों का गठन किया था। पुलिस जांच में शिवलाल हत्याकांड में कोई और नहीं उसका चचेरा भाई ही हत्यारा निकला। मृतक शिवलाल अविवाहित था उसे एक सरकारी पीएम आवास मिला था। जिसमें वह अकेला रहता था और शराब पीने का आदी था।


खाने की व्यवस्था आवास में न होने के कारण शिवलाल अक्सर किसी दूसरे के घर में भोजन करने जाता था। मृतक शिवलाल अपने आवास के सामने रह रहे चचेरे भाई सुखराज के घर पर खाना खाने और शराब पीने जाता था। आरोपी सुखराज ने मृतक शिवलाल के आवास में बगल की जमीन को लेने के लालच में था। सरकारी आवास भी बगल की जमीन हड़पने की लालच के चलते आरोपी सुखराज ने शिवलाल की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस हत्या में प्रयोग किए गए आला कत्ल को बरामद कर लिया है और आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

एएसपी एनपी सिंह का कहना है कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए कई टीमों का गठन किया गया था। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसका नाम सुखराज है जो मृतक का चचेरा भाई है। सुखराज ने जमीन और पीएम आवास के लालच में चाकू से गला रेत कर हत्या की है। गिरफ्तार कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News