Sitapur News: चाकू से गोदकर युवक की निर्मम हत्या, झाड़ियों में खून से लथपथ मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Sitapur News: सोमवार देर रात एक शख्स की अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गला रेतकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद हमलावर उसके शव को झाड़ी में फेंक कर भाग गए।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-10-31 04:29 GMT

झाड़ियों में पड़ा मिला शव (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में देर रात एक शख्स की अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देकर हमलावर शव को झाड़ी में फेक कर भाग गए। हत्या की सनसनी खेज वारदात की जानकारी होते ही इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एएसपी, सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस को छानबीन के दौरान घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त किया गया चाकू के साथ अन्य सामान भी बरामद हुआ। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात पिसावा थाना क्षेत्र के पिपरी गांव की है। फिलहाल पुलिस हत्या से जुड़े सभी पहलुओं को लेकर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात एक शख्स की अज्ञात हमलावरों ने चाकू से गला रेतकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद हमलावर उसके शव को झाड़ी में फेंक कर भाग गए। देर रात ग्रामीणों को शत्रुघ्न सिंह के खेत में खून से लथपथ एक शख्स का शव पड़े होने की सूचना मिली। जिस पर गांव के तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंचे । वहीं, हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही एएसपी एनपी सिंह सीओ महोली अमन सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस को मौका-ए- वारदात से हत्या में प्रयुक्त किया गया चाकू एक लाइटर,टार्च, 100 रूपये की नगदी सहित गांजा पीने वाली चिलम पड़ी बरामद हुई। शव की शिनाख्त थाना क्षेत्र के कुतुबनगर निवासी शिवलाल के रूप में हुई।

क्या बोले पुलिस अधीक्षक?

हत्या की वारदात को लेकर एएसपी एनपी सिंह का कहना है की मृतक शिवलाल ने शादी नहीं की थी उसे जो पीएम आवास मिला था उसी में वह रहता था। देर रात उसी के साथियों ने पहले एक साथ मिलकर नशा किया। उसके बाद शिव लाल की चाकू से हत्या कर दी। उन्होने कहा, पीएम आवास को लेकर झगड़ा होने पर उसकी हत्या की गई। पुलिस सभी पहलुओं को लेकर जांच कर रही है जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News