Sonbhadra News: गला काटकर की युवक की हत्या, निर्माणाधीन मकान में खंभों के बीच लिटाया शव, जांच में जुटी पुलिस

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र के तेलगुड़वा पेट्रोल टंकी के पास हाईवे किनारे एक निर्माणाधीन मकान के भीतर युवक की गला काटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। सोमवार को निर्माणाधीन मकान के कमरे में हत्या किए गए व्यक्ति का शव मिली तो सनसनी फैल गई।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-24 13:50 GMT

Sonbhadra News : गला काटकर की युवक की हत्या 

Sonbhadra News: चोपन थाना क्षेत्र (Chopan Police Station Area) के तेलगुड़वा पेट्रोल टंकी के पास हाईवे किनारे एक निर्माणाधीन मकान के भीतर युवक की गला काटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। सोमवार को निर्माणाधीन मकान के कमरे में हत्या किए गए व्यक्ति का शव मिली तो सनसनी फैल गई।

पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रताप सिंह (Superintendent of Police Amarendra Pratap Singh) और अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार (Additional Superintendent of Police Vinod Kumar) ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। फॉरेंसिक टीम (forensic team) और डॉग स्क्वायड दस्ते से पड़ताल कराई गई, लेकिन कोई खास क्लू पुलिस के हाथ नहीं लग पाया। देर शाम तक पुलिस युवक के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई थी। वहीं, शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।


जानकारी के अनुसार तेलगुड़वा (telgudwa) निवासी रामकुमार गोंड़ पुत्र दयाराम हाईवे किनारे स्थित पेट्रोल पंप के पास मकान का निर्माण करा रहे हैं। सोमवार को वह छत की ढलाई के लिए हो रही सटरिंग के कार्य को देखने पहुंचे तो एक कमरे में युवक का खून से लथपथ पड़ा शव देखकर सन्न रह गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि उसकी गर्दन धारदार हथियार से वारकर काटी गई थी। सिर पर भी वार किया गया था, जिसके चलते सिर में भी खून लगा हुआ था। युवक मृत हालत में खम्भों के बीच में पड़ा हुआ था। लाश के पास में खून से सना गमछा और एक नई बनियान पड़ी हुई थी।

उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल का किया मुआयना

वारदात की सूचना मिलते ही चोपन इंस्पेक्टर केके सिंह (Chopan Inspector KK Singh) और डाला चौकी प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर (Dala outpost in-charge Manoj Kumar Thakur) अपने दल बल के साथ पहुंच गए। मौके की स्थिति जांचने के बाद उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह (Superintendent of Police Amarendra Prasad Singh) और अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार (Additional Superintendent of Police Vinod Kumar) ने घटनास्थल का मुआयना किया। देर शाम तक सर्विलांस प्रभारी सरोजमा सिंह, स्वाट प्रभारी अमित कुमार, डाग स्क्वायड प्रभारी पवन कुमार आदि वारदात से जुड़े क्लू जुटाने में लगे रहे।


मामला दर्ज कर जांच की शुरू

इस मामले पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह (Superintendent of Police Amarendra Prasad Singh) का कहना था कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। हत्या करने के कारणों को अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News