कोरोना वायरस ने ली इस सुपरस्टार की जान, फिल्म में निभाया था अहम रोल

कोरोना का साया दुनिया भर में फ़ैल चुका है। चारो ओर लोग मर रहें हैं। इस भयावह बीमारी ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। वहीं अब इस वायरस ने एक सुपरस्टार की जान ले ली है...

Update: 2020-03-27 17:20 GMT

नई दिल्ली: कोरोना का साया दुनिया भर में फ़ैल चुका है। चारो ओर लोग मर रहें हैं। इस भयावह बीमारी ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। वहीं अब इस वायरस ने एक हॉलीवुड सुपरस्टार की जान ले ली है। खबर के मुताबिक हॉलीवुड सुपरस्टार मार्क ब्लम का कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण निधन हो गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार मार्क की पत्नी जैनेट जैरिश ने एक ई मेल के जरिए उनके निधन की खबर को सच बताया है।

ये भी पढ़ें: भारतीय वैज्ञानिकों को मिली सफलता! कोरोना से लड़ने वाली 70 दवाओं की हुई पहचान

मार्क ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली-

इस खबर के मुताबिक जैनेट ने मेल में बताया कि उनके पति (मार्क ब्लम) ने कोरोना वायरस के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। खबर में यह भी बताया गया है कि मार्क ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली।

ये भी पढ़ें: विदेश से हनीमून मना कर लौटे IAS ने किया नियम का उल्लंघन, क्वारंटाइन से हुए फरार

मार्क ब्लम के निधन पर SAG AFTRA के एगजिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमन ने भी सोशल मीडिया पर दुख जताया है। डैमन ने ट्विटर पर लिखा है, "बहुत दुख के साथ मैं ये बताना चाहता हूं कि हमारे दोस्त और बोर्ड के पूर्व मेंबर मार्क ब्लम का कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद निधन हो गया है। मार्क एक डेडिकेटेड एक्टर थे और 2007 से लेकर 2013 तक हमारे साथ रहे हैं। उन्होंने बिना थके पूरे जोश के साथ काम किया और वह एक कमाल के एडवोकेट साबित हुए।"

डैमन ने यहां यह भी बताया कि वह निजी तौर पर भी मार्क के हर साफ दृष्टिकोण के के प्रशंसक रहे है। मार्क स्मार्ट थे, फनी थे और सही मायने में एक अच्छे कलाकार थे। मार्क तुम हमेशा याद आओगे। बता दें कि अमिनेता ने फिल्म YOU में अहम रोल अदा किया था।

ये भी पढ़ें: डीएम व एसपी ने स्टेशन पर जररूत मंदों को वितरित किया भोजन

Tags:    

Similar News