इमरान की अश्लीलता: खुलासे से पाकिस्तान में मचा भूचाल, लगा ये आरोप

पाक के टीवी होस्ट अली सलीम का यह खुलासा पाक पीएम इमरान के लिए बड़ी मुसीबत साबित हो सकता है। अली सलीम ने पाकिस्तानी पत्रकार के साथ बातचीत में इमरान खान के बारे में यह बड़ा राज खोला।

Update: 2020-06-07 04:42 GMT

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली। पाकिस्तान में गहराते कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री इमरान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है। यह खुलासा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रजा गिलानी और पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली अमेरिकी ब्लॉगर सिंधिया डी रिची से जुड़ा हुआ है। पाकिस्तान के टीवी होस्ट अली सलीम (बेगम नवाजिश अली) का कहना है कि सिंधिया ने एक बार उनसे यह राज खोला था कि इमरान खान उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं।

पाक के टीवी होस्ट ने खोला बड़ा राज

पाक के टीवी होस्ट अली सलीम का यह खुलासा पाक पीएम इमरान के लिए बड़ी मुसीबत साबित हो सकता है। अली सलीम ने पाकिस्तानी पत्रकार के साथ बातचीत में इमरान खान के बारे में यह बड़ा राज खोला। सलीम का कहना है कि सिंधिया ने एक बार मुझसे इमरान खान के सेक्स के ऑफर के बारे में बताया था। अली सलीम के खुलासे से पाकिस्तान में सियासी भूचाल आ सकता है।

रहमान मलिक का कारनामा नहीं बताया

सलीम ने कहा कि सिंधिया ने उनसे कभी पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक के रेप के बारे में बात नहीं की। सलीम का कहना है कि अगर सिंधिया मुझसे इतना करीब थीं कि उन्होंने मुझसे इमरान खान के बारे में बड़ा राज खोला तो वह मुझसे रहमान मलिक द्वारा किए गए रेप के बारे में भी बता सकती थीं, लेकिन उन्होंने कभी इस बाबत मुझसे कोई बातचीत नहीं की।

ये भी पढ़ेंः कोरोना की तेज रफ्तार: स्पेन भी छूटा पीछे, दुनिया में इस नंबर पर पहुंचा भारत

जांच के बजाय मलिक को बनाया गृहमंत्री

अली सलीम ने कहा कि मुझे रहमान मलिक के साथ किसी प्रकार की कोई सहानुभूति नहीं है क्योंकि वह पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या की पूर्व संध्या पर उनके सुरक्षा प्रभारी थे। बेनजीर को सुरक्षा प्रदान करने में उनकी विफलता की जांच नहीं की गई और उल्टे राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने उन्हें देश का गृह मंत्री बना दिया। हालांकि यह भी सच्चाई है कि सिंधिया ने मुझसे रहमान मलिक के बलात्कार के बारे में कभी बात नहीं की।

रहमान मलिक पर रेप का आरोप

पाकिस्तान में रहने वाली अमेरिकी ब्लॉगर सिंधिया ने फेसबुक लाइव के जरिए पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेता रहमान मलिक में 2011 में अपने घर पर ड्रिंक के बाद रेप की घटना को अंजाम दिया था। सिंधिया के मुताबिक वीजा को लेकर होने वाली बैठक में हिस्सा लेने के लिए मैं उनके घर गई थी। वहां पर मुझे फूल देने के साथ ही ड्रिंक भी पिलाई गई। सिंधिया का कहना है कि उन्होंने इस घटना के बारे में मुंह इसलिए नहीं खोला क्योंकि वहां पर उन्हीं की सरकार थी और कोई मेरी मदद के लिए आगे नहीं आता।

ब्लॉगर ने पूर्व पीएम को भी लपेटा

रहमान मलिक के अलावा सिंधिया ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री यूसुफ रजा गिलानी और एक अन्य मंत्री पर भी सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि इन दोनों नेताओं ने भी उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया। गिलानी के बेटे अली हैदर गिलानी ने सिंधिया के इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है कि इन आरोपों में कोई दम नहीं है। उन्होंने इस बाबत ट्वीट करते हुए आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ेंः कोरोना से भी भयानक महामारी का खतरा, दुनिया में मचेगा तांडव, वैज्ञानिक की चेतावनी

अब अली सलीम के खुलासे के बाद पाकिस्तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान की सिंधिया को लेकर नए विवाद में फंस गए हैं। अभी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस बाबत कोई बयान नहीं जारी किया गया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News