ट्रक को हाइजैक कर लूट लिए iPhone, करोड़ों में है कीमत, जानकर उड़ जाएंगे होश

ब्रिटेन पुलिस ने कहा है कि मामले को लेकर अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं इस मामलों को हल करने के लिए पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है, जिन्हें लूटे गए एप्पल कंपनी के प्रोडक्ट बेचे गये हो।

Update: 2020-11-18 06:58 GMT
ट्रक को हाइजैक कर लूट लिए iPhone, करोड़ों में है कीमत, जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: ब्रिटेन के नॉर्थम्पटन शायर से ट्रक हाइजैक का मामला सामने आया है, जहां कुछ लुटेरों ने एक ट्रक को हाइजैक करके लगभग 50 करोड़ रूपये का माल उड़ाए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रक में एप्पल कंपनी के आईफोन, आईपैड और घड़ियां जैसे समान थे। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: महिला सब इंस्पेक्टर ने लगाए उत्पीड़न के आरोप, प्रशासन से मांगी मदद

लुटेरों ने उड़ाए 50 करोड़ रूपए का माल

बता दें कि ब्रिटेन के नॉर्थम्पटन शायर में कुछ लुटेरों ने एक ट्रक को हाइजैक करके उसके ड्राइवर और सिक्योरिटी गार्ड बंधक बनाकर करीब 50 करोड़ रुपये के सामान उड़ा ले गए। बताया जा रहा है कि लुटेरों ने ट्रक को हाइजैक करने के बाद उसे खुद चलाकर दूसरी जगह ले गए, जहां पर ट्रक से सारे सामान निकालकर दूसरे ट्रक में फेरबदल किए हो। मिली जानकारी के अनुसार, ट्रक में एप्पल कंपनी के कई सामान थे, जिसमें आईफोन, आईपैड और घड़ियां भी रखी हुई थीं। यह घटना मंगलवार की रात करीब आठ बजे की बताई जा रही है। वहीं पुलिस जांच के शुरूआती दौर में दूसरा ट्रक बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ें: पति को बेडरूम में बंद करके पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगाकर दे दी जान

लुटेरों ने कुछ समय के बाद बदला तीसरा ट्रक

दूसरा ट्रक बरामद होने के बाद यह आशंका जताई जा रही है कि लुटेरों ने कुछ सफर तय करने के बाद सामान को दूसरी गाड़ी से तीसरी गाड़ी में बदला गया है। मामले की जांच में जुटी ब्रिटेन पुलिस ने कहा है कि मामले को लेकर अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं इस मामलों को हल करने के लिए पुलिस उन लोगों की तलाश कर रही है, जिन्हें लूटे गए एप्पल कंपनी के प्रोडक्ट बेचे गये हो।

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News