बंगाल में आज गृहमंत्री शाह की कई रैलियां, सीएम ममता बनर्जी भी उतरेंगी मैदान में

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज पुरुलिया में रैली को संबोधित करेंगी। पैर में चोट के बाद ममता बनर्जी ने कल कोलकाता में व्हीलचेयर पर बैठकर पैदल यात्रा निकाली थी।

Update: 2021-03-15 05:22 GMT
बंगाल में जय श्रीराम: शाह की गरज से हिल उठी ममता सरकार, ऐसे लिया निशाने पर

कोलकाता: गृहमंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल दौरे का आज दूसरा दिन है। सोमवार को अमित शाह झारग्राम और बांकुरा जाएंगे। यहां पर वे रैलियों को संबोधित करेंगे।

इसके अलावा ब्रिटिश औपनिवेशिक शासन के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान के सम्मान में झारग्राम से 'बिरसा मुंडा सिद्धू-कान्हू सम्मान यात्रा' शुरू करेंगे।

बीजेपी प्रवक्ता से मिली जानकारी के मुताबिक इस यात्रा को शुरू करने का मकसद इन महान स्वतंत्रता सेनानियों के योगदान के प्रति सम्मान जताना और उनके संदेश को बंगाल के लोगों तक पहुंचाना है।

JNU के बाद बंगाल की सियासत में आयशी, CPM ने इस सीट से चुनाव में उतारा

बंगाल में आज अमित शाह की कई रैलियां, सीएम ममता बनर्जी भी उतरेंगी मैदान में (फोटो: सोशल मीडिया)

ममता बनर्जी आज पुरुलिया में रैली को संबोधित करेंगी

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज पुरुलिया में रैली को संबोधित करेंगी। पैर में चोट के बाद ममता बनर्जी ने कल कोलकाता में व्हीलचेयर पर बैठकर पैदल यात्रा निकाली थी।

उन्होंने लोगों से संवाद स्थापित किया था। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। मैं विश्वास दिलाती हूं कि मैं व्हील चेयर पर टूटे पैर के साथ प्रचार करूंगी।

कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों का एलान, बंगाल चुनाव में उतारे ये दिग्गज, देखें पूरी लिस्ट

बंगाल में आज अमित शाह की कई रैलियां, सीएम ममता बनर्जी भी उतरेंगी मैदान में (फोटो: सोशल मीडिया)

ममता बनर्जी की चोट मामले में EC ले चुकी है फैसला

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को नंदीग्राम में चोट लगने के मामले में चुनाव आयोग(ईसी) ने रविवार को फैसला ले लिया था।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिक्योरिटी डायरेक्टर को पद से हटा दिया गया है। इसके अलावा इसी मामले में ईस्ट मिदनापुर के डीएम भी हटाए गए हैं।

राज्य के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक की उच्च स्तरीय समिति बनाई गई है। समिति को इस मामले की जांच कर जल्द जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए कहा गया है।

बंगाल चुनाव: भाजपा के टिकट पर इस सीट से ‘अंजना’, ‘अर्नब’ और ‘तनुश्री’ लड़ेंगे चुनाव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News