West Bengal Stampede: बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़, 3 की मौत, 5 घायल

West Bengal Stampede: पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में 14 दिसंबर BJP नेता शुभेंदु अधिकारी के एक कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई।

Written By :  aman
Update: 2022-12-14 15:13 GMT

भगदड़ के बाद लोगों को अस्पताल ले जाया गया (Social Media)

West Bengal Stampede: पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में बुधवार (14 दिसंबर) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और राज्य की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के एक कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई। बीजेपी नेता के कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान ये भगदड़ मची थी। हादसे में 5 लोग घायल भी हुए हैं। सभी को आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में शुभेंदु अधिकारी के कंबल वितरण कार्यक्रम में भगदड़ मचने से तीन महिलाओं की मौत की खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से तीन महिलाओं की मौत के साथ-साथ कुछ अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा भगदड़ का मुख्य कारण कार्यक्रम में जरूरत से ज्यादा भीड़ का जुटना था। बता दें कि, बीजेपी नेता का ये कंबल वितरण कार्यक्रम दक्षिणी वर्धमान के आसनसोल में बुधवार शाम आयोजित किया गया था। शुभेंदु अधिकारी के इस कार्यक्रम में कंबल लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। भीड़ की वजह से भगदड़ मच गई थी। पुलिस आयुक्त ने दावा किया है कि कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नहीं ली गई थी।

शुभेंदु अधिकारी के जाने के बाद मची भगदड़

जानकारी के अनुसार, घटना उस समय हुई जब शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) अपना भाषण खत्म कर कार्यक्रम स्थल से चले गए थे। इस कार्यक्रम का आयोजन आसनसोल के पूर्व मेयर और बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी ने किया था। घायलों को आसनसोल जिला अस्पताल (Asansol District Hospital) में भर्ती कराया गया है। शुभेंदु अधिकारी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

TMC हमलावर, लगाया 'अवैध रैली' का आरोप

विपक्ष इस हादसे को लेकर शुभेंदु अधिकारी पर हमलावर हो चुकी है। तृणमूल कांग्रेस ने इस हादसे के लिए नेता प्रतिपक्ष को दोषी ठहराया है। TMC प्रवक्ता कुणाल घोष ने आरोप लगाया कि, 'बीजेपी ने पुलिस की अनुमति के बिना इस 'अवैध रैली' का आयोजन किया था। गरीबों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया।' आसनसोल पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेताओं ने इस कार्यक्रम के लिए कोई अनुमति नहीं ली थी। 

माफी मांगें शुभेंदु

टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने आगे कहा, 'मैं बीजेपी नेताओं को बताना चाहता हूं कि वे एक पागल व्यक्ति को अपनी पार्टी की बागडोर देकर क्या कर रहे हैं? शुभेंदु अधिकारी को इस हादसे के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Tags:    

Similar News