पैसे का लालच देकर टीएमसी के नेताओं को बीजेपी में किया जा रहा शामिल: ममता

बंगाल में रैली करने से पहले सुबह में पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल के लोगों के मन में इस बार बदलाव की इच्छा जगी है।

Update: 2021-03-18 09:37 GMT
रैली के दौरान नाम न लेते हुए ममता ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर जमकर हमला बोला था। इस दौरान ममता ने बीजेपी पर वोट के लिए नोट बांटने के आरोप भी लगाए थे।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। ममता बनर्जी ने मिदनापुर की रैली में पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि हमने एम्फन के बाद हजारों करोड़ रुपये लोगों में बांटे, उस समय आप कहां थे?

ममता बनर्जी ने नाम न लेते हुए इशारों में पीएम मोदी पर हॉर्स ट्रेडिंग करने का आरोप लगाया। ममता ने कहा कि वे (पीएम मोदी) केवल हॉर्स ट्रेडिंग (नेताओं की खरीद फरोख्त) के लिए पैसा बांटते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखाकर और पैसे का लालच देकर टीएमसी के नेताओं को बीजेपी में शामिल कर रहे हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि सरकार बनने के बाद तुरंत घोषणापत्र को लागू किया जाएगा। किसानों को दस हजार रूपये महीने दिऐ जाएंगे।

महाराष्ट्र में 30 शिक्षक और छात्र हुए कोरोना पॉजिटिव, केजरीवाल ने बुलाई बैठक

पैसे का लालच देकर टीएमसी के नेताओं को बीजेपी में किया जा रहा शामिल: ममता (फोटो:सोशल मीडिया)

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी के लिए आज क्या कहा था?

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल के पुरुलिया में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा, पुरुलिया का भगवान राम और माता सीता से बहुत पुराना नाता है, आज पुरुलिया में पानी का संघर्ष बड़ी समस्या है।

ममता सरकार को घेरते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पानी ना होने के कारण यहां खेती, पशुपालन में काफी दिक्कत आती है, वहीं पीने के पानी की समस्या भी बढ़ती जा रही है।

पुरुलिया के लोगों को अपने हाल पर छोड़कर टीएमसी सिर्फ अपने खेल में लगी रही है। टीएमसी ने पुरुलिया के लोगों को भेदभाव भरा शासन दिया और सबसे पिछड़ा क्षेत्र बना दिया।

पैसे का लालच देकर टीएमसी के नेताओं को बीजेपी में किया जा रहा शामिल: ममता (फोटो:सोशल मीडिया)

संसद में बड़ा ऐलान: सरकार की नई योजना, एक साल में खत्म होंगे सभी टोल-प्लाजा

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बात

बंगाल में रैली करने से पहले सुबह में पीएम मोदी ने ट्वीट भी किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल के लोगों के मन में इस बार बदलाव की इच्छा जगी है क्योंकि लोगों को भाजपा के सुशासन का एजेंडा पसंद आ रहा है।



बंगाल में फिर बवाल: केंद्रीय मंत्री की रैली में हमला, BJP कार्यकर्ता बुरी तरह घायल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News