Kolkata Doctor Case: महिला ट्रेनी डॉक्टर के पिता बोले 'मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पूरा विश्वास था, लेकिन अब....'

Kolkata Doctor Rape Murder Case: महिला डॉक्टर के पिता ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई नतीजे नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि जो जांच अभी चल रही है, उसका भी अभी तक कोई रिजल्ट नहीं मिला। उम्मीद के शिवाय वो क्या कर सकते हैं? आगे उन्होंने कहा कि

Written By :  Durgesh Sharma
Update: 2024-08-19 11:49 GMT

Kolkata Doctor Rape Murder Case (Pic: Newstrack)

Kolkata Doctor Rape Murder: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कालेज में 9 अगस्त को हुए महिला ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है। लोग जूनियर डॉक्टर के लिए सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और इंसाफ की मांग कर रहे हैं। बंगाल सहित पूरे देश के लोगों में इस घटना को लेकर उबाल है और लोग अलग-अलग तरीकों से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस मामले को लेकर कई नेताओं के बयान भी सामने आए हैं। वहीं मामले की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन ट्रेनी डॉक्टर के पिता का कहना है कि इस मामले में पूरा विभाग की संलिप्तता है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप लगाया हैं।

बेटी की मौत में पूरा विभाग शामिल

महिला डॉक्टर के पिता ने कहा कि उन्हें अभी तक कोई नतीजे नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि जो जांच अभी चल रही है, उसका भी अभी तक कोई रिजल्ट नहीं मिला हैं। उम्मीद के शिवाय वो क्या कर सकते हैं ? आगे उन्होंने कहा कि विभाग या कॉलेज से किसी ने भी हमारा सहयोग नहीं किया। हम पहले से ही कह रहे है कि बेटी की मौत में पूरा विभाग एक साथ मिला हुआ है। इन्होंने सबसे पहले हमारी बेटी का शव जला दिया। जबकि उस समय श्मशान घाट पर तीन शव और भी थे।

सीएम ममता बनर्जी से उठा विश्वास

मृतक महिला डॉक्टर के पिता ने सीएम को लेकर कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर पूरा विश्वास था, लेकिन अब वह भरोसा खो चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह हमें न्याय दिलाने के लिए कुछ नहीं कर रही हैं। वह सड़क पर उतरकर न्याय दिलाने की बात करती हैं लेकिन जब आम आदमी न्याय मांगता है तो उसे बंद करना का प्रयास हो रहा हैं। ये सब क्या बात है ? हमें इस बात का बहुत दुख है। हमने अब तक जिन लोगों से बात की, यहां तक की एमबीबीएस डॉक्टर भी इस बात पर सहमत थे कि ये एक इंसान का काम नहीं हो सकता है।

लेकिन हैवान तो हॉस्पिटल में ही मौजूद था

महिला डॉक्टर के पिता ने कहा कि बेटी को हॉस्पिटल जाने के लिए कार खरीदी थी, ताकि वह सुरक्षित तरीके से हॉस्पिटल पहुंच सके। लेकिन उन्हें ये नहीं मालूम था कि रास्ते पर सुरक्षित बचाने के लिए कार खरीद दी थी, लेकिन हैवान तो हॉस्पिटल में भी मौजूद थे, जिन्होंने बेटी की बेहद क्रूरता से हत्या कर दी। वहीं 9 अगस्त के बाद से ही देशभर के डॉक्टर्स के साथ ही समाजिक संगठन भी हड़ताल कर रहे हैं और मृतक डॉक्टर के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News