7 मार्च को PM मोदी की बंगाल में रैली: मिथुन पर बोले विजयवर्गीय-मेरी बात हो गई है

मिथुन चक्रवर्ती के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'मिथुन दा से मेरी फोन पर बात हुई है। वो कोलकाता आकर बात करेंगे। लेकिन हां उन्होंने प्रधानमंत्री जी से मिलने की इच्छा व्यक्त की है।

Update: 2021-03-06 11:53 GMT
मिथुन चक्रवर्ती ने जब से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की है। तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

कोलकाता: 7 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल का दौरा करेंगे। कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रविवार को पीएम की रैली है।

पीएम मोदी की रैली को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। कार्यक्रम में किसी भी तरह की कोई कमी न रह जाए। इस बात का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान पहुंचकर पीएम की रैली की तैयारियों का जायजा लिया।

बंगाल में अब शिव बनाम राम! ममता का हिदुत्व कार्ड, शिवरात्रि के दिन करेंगी ये काम

7 मार्च को PM मोदी की बंगाल में रैली: मिथुन पर बोले विजयवर्गीय, मेरी बात हो गई (फोटो:सोशल मीडिया)

मिथुन दा ने 7 मार्च को पीएम मोदी से मिलने की इच्छा व्यक्त की है: विजयवर्गीय

मिथुन चक्रवर्ती के सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'मिथुन दा से मेरी फोन पर बात हुई है। वो कोलकाता आकर बात करेंगे। लेकिन हां उन्होंने प्रधानमंत्री जी से मिलने की इच्छा व्यक्त की है।

विजयवर्गीय ने ये भी कहा कि जनता और प्रधानमंत्री मोदी ही सबसे बड़ी हस्ती हैं। हम सार्वजनिक रूप से आने वालों का स्वागत करेंगे।

बंगाल में विस्फोट! टीएमसी विधायक पर हमला, गाड़ी में तोड़फोड़, पार्टी में हड़कंप

7 मार्च को PM मोदी की बंगाल में रैली: मिथुन पर बोले विजयवर्गीय, मेरी बात हो गई (फोटो:सोशल मीडिया)

मिथुन दा ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से की थी मुलाकात

बता दें कि जब से फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की है।

तभी से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

इस बीच जब खबर आई थीं कि 7 मार्च को कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली होगी तो मिथुन द के बीजेपी में जाने की चर्चा ने जोर पकड़ लिया।हालांकि मिथुन दा की तरफ से अभी तक इस संबंध में कोई बयान नहीं आया है।

बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव

बंगाल में 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में चुनाव होंगे। वहीं, असम में 27 मार्च से छह अप्रैल के बीच तीन चरणों में चुनाव होने हैं। पुडुचेरी, केरल और तमिलनाडु में एक ही चरण में छह अप्रैल को चुनाव होंगे। पांचों राज्यों के परिणाम दो मई को आएंगे।

दिलीप घोष ने कहा कि हमें अपनी जिला इकाइयों से पहले दो चरणों के लिए 120-140 नाम मिले हैं। इसके अलावा सैकड़ों अन्य नाम हैं।

हमने प्रत्येक सीट के लिए 20-25 नाम रख लिए और उनमें से प्रति सीट लगभग 4-5 नामों को शॉर्टलिस्ट किया है। कुछ नाम हटाए जाएंगे और उसके बाद बचे नामों पर अंतिम फैसला पार्टी नेतृत्व लेगी।

बंगाल की जंग में अब हिंदुत्व का उभार, योगी के जरिए ध्रुवीकरण में जुटी भाजपा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News