पुरुलिया में बोले सीएम योगी: मेरी सभा में लोगों को आने से रोका जा रहा है

योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी सभा में लोगों को आने से रोका जा रहा है। मुझे कहा गया कि यहां भीड़ नहीं होगी, लेकिन अब सभी बंधनों को तोड़कर लोग यहां पर आ गए हैं।

Update: 2021-03-16 07:40 GMT
ममता पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती है। 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे, अब दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही है।

कोलकाता: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जोरदार हमला बोला।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल के लोगों की पीड़ा अधिक दिन तक नहीं रहेगी, लेकिन टीएमसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। 2 मई के बाद टीएमसी सरकार की विदाई निश्चित है।

योगी ने कहा कि मैं कृष्ण और राम की धरती से आया हूं, बंगाल हमेशा से ही परिवर्तन की धरती रही है। बंगाल ने देश को राष्ट्रगान भी दिया और वंदे मातरम भी दिया। दो मई के बाद टीएमसी के गुंडों को चुन-चुनकर सजा दिलाई जाएगी।

पुरुलिया में बोले सीएम योगी: मेरी सभा में लोगों को आने से रोका जा रहा है(फोटो:सोशल मीडिया)

कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों का एलान, बंगाल चुनाव में उतारे ये दिग्गज, देखें पूरी लिस्ट

बीजेपी की सरकार आते ही बंगाल से अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा: योगी

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर ममता सरकार को घेरते हुए कहा कि बंगाल में अब अराजकता का वक्त खत्म हो रहा है और बीजेपी की सरकार आते ही अराजकता को रफा-दफा कर दिया जाएगा। लोकसभा चुनाव में मेरा हेलिकॉप्टर यहां नहीं उतर पाया था, लेकिन आज मैं फिर यहां पर आ गया हूं।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी सभा में लोगों को आने से रोका जा रहा है। मुझे कहा गया कि यहां भीड़ नहीं होगी, लेकिन अब सभी बंधनों को तोड़कर लोग यहां पर आ गए हैं।

ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि दीदी जय श्री राम के नारे से चिढ़ती है। 2014 से पहले लोग मंदिर में जाने से डरते थे, अब ममता दीदी भी मंदिर में जाकर चंडी पाठ कर रही है।

यहां देखें सीएम योगी के आज के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

योगी आदित्यनाथ आज सुबह 11 से 12 बजे तक पुरुलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह एक बजे बांकुरा पहुंचेंगे और वहां पर सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद आदित्यनाथ दोपहर में मेदिनीपुर जाएंगे। यहां तीन से चार बजे तक वे जनसभा को संबोधित करेंगे।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (फोटो:सोशल मीडिया)

JNU के बाद बंगाल की सियासत में आयशी, CPM ने इस सीट से चुनाव में उतारा

27 मार्च से मतदान

जानकारी के मुताबिक बंगाल की 294 विधान सभा सीटों पर आठ चरणों में 27 मार्च से मतदान होगा। 27 मार्च के साथ ही एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को वोटिंग होगी।

इलेक्शन के नतीजे दो मई को आएंगे। पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीट, तीसरे चरण में 31 सीट, चौथे में 44 सीट, पांचवें चरण में 45 सीट, छठे चरण में 43 सीट, सातवें चरण में 36 सीट और आठवें चरण में 35 सीटों पर वोटिंग होगी।

बंगाल चुनाव: भाजपा के टिकट पर इस सीट से ‘अंजना’, ‘अर्नब’ और ‘तनुश्री’ लड़ेंगे चुनाव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News