TMC ने सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई पर लगाया चोरी का आरोप, दर्ज हुई FIR

प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य ने कांथी पुलिस स्टेशन में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-06 02:41 GMT

सुवेंदु अधिकारी (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

कोलकाता: ममता बनर्जी को नंदीग्राम में पटकनी देने वाले भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) और उनके भाई के खिलाफ टीएमसी (TMC) ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है। टीएमसी (TMC) ने सुवेन्दु अधिकारी और उनके भाई पर आरोप लगाया है कि दोनों भाइयों ने नगर पालिका से राहत सामग्री चोरी की है। वही कोलकाता पुलिस ने सुवेंदु अधिकारी के करीबी को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया है।

बंगाल चुनाव से टीएमसी और सुवेन्दु अधिकारी (Suvendu Adhikari) में तनातनी जारी है। दोनों पक्ष एक-दूसरे पर उंगली उठाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। बीते शनिवार (1 जून) को ही कांथी नगर प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य रत्नदीप मन्ना ने कांथी पुलिस स्टेशन में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और उनके भाई व कांठी नगर पालिका के पूर्व नगर प्रमुख सौमेंदु अधिकारी (Soumendu Adhikari) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने सुवेन्दु अधिकारी और सौमेंदु अधिकारी पर नगर पालिका से राहत सामग्री चोरी करने का आरोप लगाया है।

राखल बेरा गिरफ्तार 

वहीं खबर है कि कोलकाता पुलिस ने सुवेन्दु अधिकारी के करीबी सहयोगी राखल बेरा (Rakhal Bera) को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, राखल बेरा पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए गए हैं। बताया जा रहा है कि सुजीत डे नामक व्यक्ति ने राखल बेरा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मानिकतला पुलिस ने राखल बेरा को गिरफ्तार कर लिया है। इस खबर की पुष्टि कोलकाता पुलिस के एक सीनियर अधिकारी की ओर से किया गया है। उन्होंने बताया है कि "एक व्यक्ति ने राखल बेरा के खिलाफ शिकायत की है। राखल बेरा को फाइनेंशियल फ्रॉड के मामले में गिरफ्तार किया गया है।"

आपको बता दें कि सुवेंदु अधिकारी ममता सरकार के पिछले टर्म में सिंचाई और जलमार्ग मंत्री थे। बताया जा रहा है कि उस दौरान सुवेंदु अधिकारी के सहयोगी राखल बेरा मंत्रालय में नौकरी देने के नाम पर लोगों को ठगा था। उसी समय राखल ने एक व्यक्ति से नौकरी के दिलवाने के नाम पर 2 लाख रुपए लिए थे, लेकिन नौकरी नहीं दिलवाई। इसलिए फाइनेंशियल फ्रॉड के आरोप में मानिकतला पुलिस ने राखल बेरा को गिरफ्तार किया है। 

Tags:    

Similar News