बीजेपी के पोस्टर पर TMC बोलीं- कौन सी बेटी बनेगी बंगाल की CM, नाम तो बताएं?

टीएमसी की तरफ से जितेंद्र तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल के बीजेपी के नेता अपने दम पर क्यों नहीं खड़ा होते हैं, क्या यहां के नेताओं में काबिलियत  नहीं है?

Update: 2021-02-27 09:11 GMT
दरअसल बीजेपी ने बंगाल में अपनी पार्टी की नौ महिला नेताओं का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में ममता बनर्जी की भी तस्वीर दी हुई है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी द्वारा अपनी पार्टी की महिला नेताओं के पोस्टर जारी करने पर सियासत गरमाने लगी है।

बीजेपी ने 9 महिला नेताओं का पोस्टर जारी कर कहा कि बंगाल को बेटी चाहिए, बुआ नहीं। जिसके बाद टीएमसी ने बीजेपी पर पलटवार किया है। टीएमसी ने बीजेपी से पूछा है कि इन 9 महिला नेताओं में सीएम कैंडिडेट कौन है?

इसका जवाब दे।

एक इंटरव्यू में टीएमसी नेता जितेंद्र तिवारी ने बीजेपी सांसद से पूछा कि आपकी कौन सी बेटी बंगाल की मुख्यमंत्री बनेगी इसका जवाब बताएं।

जितेंद्र तिवारी ने कहा कि बीजेपी कहती है बंगाल की बेटी यहां की सीएम बनेगी। इसे लेकर उन्होंने पोस्टर भी जारी किया है, लेकिन ये बताएं कौन सी बेटी बंगाल का मुख्यमंत्री बनेंगी?

बीजेपी के पोस्टर पर TMC बोलीं- कौन सी बेटी बनेगी बंगाल की CM, नाम तो बताएं?(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल में BJP के नवरत्न: ममता पर साधा निशाना, Bengal को बुआ नहीं, बेटी चाहिए

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल बीजेपी ने बंगाल में अपनी पार्टी की नौ महिला नेताओं का पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में ममता बनर्जी की भी तस्वीर दी हुई है।

बीजेपी ने ममता बनर्जी को बुआ के तौर पर पेश किया है। इससे पहले टीएमसी ने बंगाल चुनाव के अभियान की शुरुआत करते हुए 'बंगाल को चाहिए अपनी बेटी’ का नारा दिया था।

इसी के जवाब में बीजेपी ने अपनी महिला नेत्रियों का पोस्टर जारी किया है लेकिन बीजेपी सीएम चेहरे को लेकर अभी भी चुप है।

टीएमसी ने बीजेपी पर तंज कसते हुए पूछा है कि इन नेताओं में से कौन सीएम का चेहरा होगा, इसका जवाब बीजेपी दे।

बीजेपी के पोस्टर पर TMC बोलीं- कौन सी बेटी बनेगी बंगाल की CM, नाम तो बताएं?(फोटो:सोशल मीडिया)

बंगाल: बीजेपी के परिवर्तन यात्रा रथ में तोड़फोड़, गायब हुए लैपटॉप और मोबाइल

बंगाल के बीजेपी के नेता अपने दम पर क्यों नहीं खड़े होते हैं: टीएमसी

टीएमसी की तरफ से जितेंद्र तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल के बीजेपी के नेता अपने दम पर क्यों नहीं खड़ा होते हैं, क्या यहां के नेताओं में काबिलियत नहीं है?

दिल्ली के से आकर बीजेपी के नेता बंगाल बीजेपी के नेता को बेइज्जत करते हैं? आखिर ऐसा क्यों होता है, क्या इनमें अपनी योग्यता नहीं बची है?

बंगाल में बवंडरः चुनाव प्रक्रिया पर सियासत शुरू, जानिए क्यों भड़का विपक्ष

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News