सुशांत की अंतिम विदाई: देख अंकिता को आया गुस्सा, जमकर लगाई फटकार

इस बीच सुशांत के एक फैन ने एक्टर के अंतिम संस्कार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने आपत्ति जताई है।

Update: 2020-09-29 13:25 GMT
सुशांत की अंतिम विदाई: नहीं देख पाई अंकिता

लखनऊ: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग चार महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अब भी उनकी याद उनके फैन्स और उनके चाहने वालों की आंखें नम कर जाती हैं। सुशांत की मौत के बाद से उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और तरह-तरह से उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं। लोग अभी भी उनकी याद में लगातार पोस्ट शेयर कर रहे हैं और एडिट्स बना रहे हैं।

इस वीडियो पर अंकिता ने जताई आपत्ति

इस बीच सुशांत के एक फैन ने एक्टर के अंतिम संस्कार की एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की, जिस पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने आपत्ति जताई है। इस पोस्ट पर आपत्ति जताते हुए अंकिता ने उस फैन से सुशांत की वीडियो को तुरंत डिलीट करने की गुजारिश भी की।

फैन ने वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

दरअसल, ये वीडियो नेपोटिज्महुड नाम के एक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया था, जिसमें कई लोगों को टैग भी किया गया था। यूजर ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि- मैं इस तरह की वीडियो शेयर नहीं करना चाह रहा था, लेकिन मैं इसे इसलिए पोस्ट कर रहा हूं ताकि जब आपको कोई भी बॉलीवुड फिल्म देखने का मन हो तो इस वीडियो को एक बार देख लें। इसके साथ ही Justice for sushant का हैशटैग भी लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: कुएं से आई ऐसी आवाज: सुन कर कांप उठे लोग, पास जाकर देखा तो हुआ खुलासा

अंकिता ने की वीडियो डिलीट करने की रिक्वेस्ट

हालांकि इस वीडियो पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपकी परेशानी क्या है। इस तरह की वीडियो को पोस्ट करना बंद कर दीजिए, ये हम सभी को परेशान करने वाले हैं। आपसे रिक्वेस्ट है कि इसे तुरंत डिलीट कर दें। अंकिता आगे लिखती हैं कि हमें पता है कि आप उसे प्यार करते हैं, लेकिन किसी को सपोर्ट करने का यह तरीका नहीं है। इस वीडियो को तुरंत हटा दें।



यह भी पढ़ें: Gold Rate Today: बढ़ने लगी सोने की चमक, आने वाले त्योहारों में बढ़ेगा भाव

फैन ने रिमूव की वीडियो

वहीं अंकिता लोखंडे के रिक्वेस्ट करने के बाद सुशांत के फैन ने उस वीडियो को रिमूव कर दिया। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस साल 14 जून को अपने मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उनकी मौत के बाद सभी फैन्स मिलकर उन्हें न्याय दिलाने के लिए आवाज उठा रहे हैं। सभी उनकी मौत की असली वजह जानना चाहते हैं।



यह भी पढ़ें: कंगना रनौत फिर भड़कीं: बोलीं FIR के बाद भी, आजाद घूम रहा अनुराग कश्यप

सुशांत की मौत के बाद फैमिली के साथ अंकिता

वहीं बात करें अंकिता की तो सुशांत की मौत के एक महीने बाद एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया सभी के सामने रखी थी। वो शुरू से ही सुशांत की फैमिली के साथ खड़ी हैं। सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए परिवार वालों के हर कदम को समर्थन भी कर रही हैं। इसके लिए फैन्स उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अब इन बड़े एक्टर्स की बारीः NCB की है नजर, दीपिका-सारा-श्रद्धा का फोन जब्त

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News