किसान आन्दोलन: बाबा रामदेव ने दिया ऐसा बयान, सरकार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

किसानों के आन्दोलन का आज 6वां दिन है। पंजाब, हरियाणा और यूपी समेत देश के अलग-अलग राज्यों से किसानों के दिल्ली पहुंचने का सिलसिला अब भी जारी है।

Update: 2020-12-01 13:42 GMT
किसान दिल्ली बॉर्डर पर जमे हुए हैं और चारों तरफ से दिल्ली को घेर रखा है। हाइवे पूरी तरह से जाम हैं। केंद्र सरकार के मंत्री किसानों के सम्पर्क में हैं।

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने इस बार एक ऐसा बयान दे दिया है। जो केंद्र सरकार की मुसीबतें बढ़ा सकता है। उनका ये बयान किसान आन्दोलन के संदर्भ में है।

बाबा रामदेव ने कहा है कि केंद्र सरकार से चूक हुई है, कृषि कानून पर सरकार को किसानों को जानकारी देनी होगी।बाबा रामदेव ने कहा कि कृषि कानून पर भ्रम फैलाया जा रहा है।

एमएसपी और एपीएमसी सिस्टम को खत्म करने की कोई बात ही नहीं है। योग गुरु ने कहा कि किसानों को अगर उनके दरवाजे पर ही अच्छी कीमत मिल रही है तो इसमें गलत क्या है।

किसान आन्दोलन: बाबा रामदेव ने दिया ऐसा बयान, सरकार की बढ़ सकती हैं मुश्किलें (फोटो: सोशल मीडिया)

दादी किसानों के साथ: आंदोलन में ऐसे दे रही साथ, पहुंची धरना स्थल पर

सरकार कृषि कानून के फायदों को समझाने में रही असफल

बाबा रामदेव यहीं नहीं रुके बल्कि आगे ये भी कहा कि केंद्र सरकार कृषि कानून के फायदों को समझाने में असफल रही है। किसानों को जानकारी देने की जरूरत है।

लोग कृषि कानून पर अफवाह फैलाना चाहते हैं। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि पीएम मोदी किसी कॉरपोरेट घराने और MNC के गुलाम नहीं हैं। उनके खिलाफ किसानों को क्यों उकसाया जा रहा है।

कैसे बढ़े किसान की आय, जब लागत मूल्य पर बिक रहा है गन्ना

किसान (फोटो:सोशल मीडिया)

किसानों के आन्दोलन का आज 6वां दिन

किसानों के आन्दोलन का आज 6वां दिन है। पंजाब, हरियाणा और यूपी समेत देश के अलग-अलग राज्यों से किसानों के दिल्ली पहुंचने का सिलसिला अब भी जारी है।

इस वक्त बड़ी तादाद में किसान दिल्ली बॉर्डर पर जमे हुए हैं। उन्होंने चारों तरफ से दिल्ली को घेर रखा है। हाइवे पूरी तरह से जाम हैं। केंद्र सरकार की तरफ से बातचीत

के लिए भी किसान नेताओं को बुलाया गया था लेकिन बातचीत किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। जब तक मांगे नहीं पूरी की जाती हैं, किसानों ने ऐसे ही आन्दोलन जारी रखने की बात कही है।

भाजपा के इस दिग्गज नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर, पीएम मोदी ने जताया दुख

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News