योगी सरकार पर गरजे संजय सिंह, बोले प्रदेश में जंगलराज है कायम

संजय सिंह ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के कहने पर यूपी पुलिस ने लखनऊ स्थित पार्टी के कार्यालय में ताला लगवा दिया है।

Update: 2020-08-16 10:30 GMT
Sanjay Singh

लखनऊ: दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी अब यूपी में भी अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही है। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अब यूपी में पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को यूपी का प्रभारी बनाया है। आप की तैयारियों का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आप पार्टी ने यूपी की योगी सरकार पर आरोप लगाना भी शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी की तरफ से यूपी प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के कहने पर यूपी पुलिस ने लखनऊ स्थित पार्टी के कार्यालय में ताला लगवा दिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस के सूत्रों से बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का जिस जगह पर दफ्तर है उसका रेंट एंग्रीमेंट नहीं है।

यूपी में जंगलराज जैसी स्थित- संजय सिंह

यूपी प्रभारी संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी में सिर्फ ठाकुरों के लिए सरकार चल रही है और ब्राह्मणों को टारगेट किया जा रहा है। संजय सिंह ने कल लखीमपुर में हुए गैंगरेप का ज़िक्र करते हुए कहा कि लखीमपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और उसकी नृशंस हत्या कर दी गई। वहीं आजमगढ़ में एक ग्राम प्रधान को मौत के घाट उतार दिया गया।

ये भी पढ़ें- भावुक हुए कोहली: धोनी को लेकर किया ये पोस्ट, कहा हमेशा याद रहेगा प्यार

Sanjay Singh

योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए सांसद सिंह ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज जैसी स्थिति हो गई है और सरकार के खिलाफ आवाज उठाने पर मेरे खिलाफ 5 मुकदमे कराए गए। आप पार्टी के यूपी प्रभारी संजय सिंह योगी सरकार पर आज जम कर गर्जे। औप अपने ऊपर दर्ज हुए मुकदमों को राजनीतिक रंजिश का इल्जाम लगाया।

योगी सरकार में ब्राह्मणों के साथ हो रहा अन्याय- संजय सिंह

Sanjay Singh UP Party Office

ये भी पढ़ें- प्यार बना मिसाल: कोरोना से लड़ते हुए पाया महबूब को, हॉस्पिटल में रचाई अनोखी शादी

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा, 'मैं योगी सरकार से कहूंगा कि प्रदेश के सभी 1700 थानों में मेरे खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दें। फिर भी मैं डरने वाला नहीं हूं। सिंह ने कहा कि प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगी बिजली और जनता के साथ हो रहे अन्याय का मुद्दा लगातार उठाता रहूंगा। जरूरत पड़ेगी तो सड़क से कार्यालय चलाएंगे।

Sanjay Singh UP Party Office

ये भी पढ़ें- लाशों से कारोबार: विधायक ने किया ये बड़ा खुलासा, डॉक्टरों में पैसे की ऐसी भूख

आज ब्राह्मण समाज के लोग चिंतित हैं और उनके साथ अन्याय हो रहा है। संजय सिंह ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर ने कल भी हमसे मुलाकात की है। कई समाज के लोग उनके साथ हैं। हालांकि 2022 में चुनावी गठबंधन को लेकर फैसला अरविंद केजरीवाल लेंगे। यूपी में कोरोना की स्थिति बिगड़ती जा रही है। सरकार टेस्टिंग नहीं कर रही और अस्पतालों में बेड भी नहीं हैं।

Tags:    

Similar News