हादसे ही हादसे: 24 घंटों में खून से लथपथ हुआ राजस्थान, कई लोगों की मौत

राजस्थान में आज का दिन हादसों से भरा रहा है। बुधवार यानी आज बीकानेर और जैसलमेर दोनों जिलों में भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक जगह 4 लोगों की मौत और दूसरी जगह 6 लोग घायल हो गए हैं।

Update: 2020-07-01 11:56 GMT

नई दिल्ली। राजस्थान में आज दिन हादसों से भरा रहा है। बुधवार यानी आज बीकानेर और जैसलमेर दोनों जिलों में भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक जगह 4 लोगों की मौत और दूसरी जगह 6 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीकानेर के नोखा थाना क्षेत्र में एक जीप ट्रक से टकरा गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें... चीन पर बड़ा फैसला: भारत ने फिर दिया तगड़ा झटका, अब क्या करेगा ड्रैगन

भीषण हादसा

राजस्थान में हुए हादसों की जानकारी देते हुए पुलिस ने आगे बताया कि जीप में सवार लोग शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। हादसे में महेंद्र कुमार और राम स्वरूप की मौत हो गई। उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिवार के सदस्यों को सौंप दिया गया है। घायल व्यक्तियों का इलाज पीबीएम अस्पताल में चल रहा है।

ये भी पढ़ें...यूपी में Alert: 2 जुलाई तक भारी बारिश की चेतावनी जारी, रहें सावधान

मंगलवार की रात को जैसलमेर में हादसा

वहीं इसके अलावा मंगलवार की रात को जैसलमेर के नचना थाना क्षेत्र में एक जीप मोटरसाइकिल से टकरा गई, जिसमें हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

साथ ही पुलिस ने बताया कि जीप की चपेट में आने से पहले मोटरसाइकिल पर 5 लोग सवार थे। यह संभावना जताई जा रही है कि चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया। इस हादसे में स्वरूप सिंह और किशन लाल की मौत हो गई। घायलों को पोकरण के एक अस्पताल ले जाया गया।

ये भी पढ़ें...20,000 सैनिक उतरे: चीन बढ़ा युद्ध की तरफ, भारत मौर्चा संभालने को तैयार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News