World Cup 2023 IND vs PAK HIghlights: वर्ल्ड कप में भारत का दबदबा कायम, पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया, प्वाइंट टेबल में भारत नंबर एक पर

Report :  Yachana Jaiswal
Update:2023-10-14 20:00 IST
Live Updates - Page 5
2023-10-14 08:30 GMT

IND vs PAK LIVE Update: मैदान में छाए हल्के बादल

मैदान पर थोड़े बादल छाए हुए हैं। इससे भारतीय टीम के गेंदबाजों की कुछ मदद मिल सकती है। अगर उन्होंने सही लाइन लेंथ के साथ गेंद फेंकी तो शुरू में बड़े झटके देकर पाकिस्तान को लो स्कोर में रोका जा सकता है।

2023-10-14 08:17 GMT

IND vs PAK LIVE Update: भारत और पाकिस्तान की ये है प्‍लेइंग 11

भारत की ओर से इस मुकाबले में रोहित शर्मा (कप्‍तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्‍मद सिराज और जसप्रीत बुमराह को शामिल किया गया है।

वहीं, पाकिस्तान की ओर से प्‍लेइंग 11 इमाम उल हक, अब्‍दुल्‍लाह शफीक, बाबर आजम (कप्‍तान), मोहम्‍मद रिजवान, साउद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्‍मद नवाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी और हैरिस रउफ हैं।

2023-10-14 08:13 GMT

IND vs PAK LIVE Update: भारत ने जीता टॉस, शुभमन टीम में

भारत-पाकिस्तान का मुकाबले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। भारत ने विश्व कप के इस 12वें मुकाबले के लिए टॉस जीत लिया है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत ने अपनी विनिंग टीम में एक बदलाव किया है। प्रिंस ओपन शुभमन गिल की टीम में वापसी हुई है। ओपनर इशान किशन टीम से बाहर हुए हैं। इसकी के साथ गिल का विश्व कप 2023 में आगाज हो गया है। वह डेंगू की वजह से पहले भारत के दो मुकाबले में टीम से बाहर थे। उनके स्थान पर टीम में इशान किशन को शामिल किया गया था

2023-10-14 08:01 GMT

IND vs PAK LIVE Update: प्री मैच सेरेमनी को टीवी पर लाइव नहीं

मैच से पहले होने वाला रंगारंग कार्यक्रम टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा। इसका नजारा सिर्फ स्टेडियम में बैठे लोग ही ले सकेंगे।

2023-10-14 07:59 GMT

IND vs PAK LIVE Update: टॉस के लिए दोनों कप्तान मैदान में

भारत और पाकिस्तान के विश्व कप मैच के लिए टॉस कुछ ही देऱ में होने वाला है। दोनों टीमें मैदान में नेट प्रैक्टिस कर रही हैं। अभी अभी भारतीय टीम के कप्तान रहोति शर्मा  मैदान में पहुंचे हैं। उनके साथ पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम भी मौजूद हैं। टॉस होने जा रहा है।

2023-10-14 07:37 GMT

IND vs PAK LIVE Update: मुस्लिम चित्रकार ने बनाया मुकाबले पर शानदार चित्र

हापुड़ में भारत-पाक मुकाबला को लेकर मुस्लिम चित्रकार ने दीवार पर कोयले से तस्वीर बनाकर इस महामुकाबले का क्रिकेट रोमांच को बढ़ा दिया है। युवा चित्रकार जुहैब खान हापुड़ के डीआईओएस कार्यालय तैनात हैं।



2023-10-14 07:32 GMT

IND vs PAK LIVE Update: भारत की जीत के लिए काशी में हवन पूजन

भारत पाकिस्तान के मैच पर पूरे विश्व की निगाहें लगी हुई हैं, इससे काशी भी अछूती नहीं है। धर्म और आध्यात्म की नगरी काशी में डीह बाबा मंदिर पर भारत की जीत के लिए क्रिकेट समर्थकों के द्वारा हवन पूजन किया गया। इस दौरान हाथों में तिरंगा लेकर और भारतीय खिलाड़ियों की फोटो लेकर भारत की जीत के लिए यज्ञ पूजन किया गया। हाथों में तिरंगा और भारत के खिलाड़ियों की फोटो लेकर ऊ नमः शिवाय की आहुति के साथ भारत की जीत की कामना के साथ हवन कुंड में आहुतियां डालते काशी के क्रिकेट प्रेमियों ने भारत की जीत की प्रार्थना किया। काशी के क्रिकेट प्रेमी शरद ने बताया कि जब हमलोगों ने आस्ट्रेलिया जैसी मजबूत टीम को शिकस्त दे दी तो पाकिस्तान से भी आज निश्चित तौर पर जीतेंगे। भारत के खिलाड़ी इस समय फूल फार्म में हैं । इसलिए जीत के प्रति हमलोग आश्वस्त हैं। 



2023-10-14 07:28 GMT

IND vs PAK LIVE Update: सलमान खान स्टार स्पोर्ट्स शो में

अपनी आने वाली अगली मूवी टाइगर-3 के प्रोमोशन के लिए बॉलीबुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए स्टार स्पोर्ट्स शो में पहुंचे हैं। यहां वह मूवी और मैच को लेकर कमेंट्री कर रहे हैं और अपनी टाइगर-3 फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। 

2023-10-14 07:27 GMT

IND vs PAK LIVE Update: सलमान खाना स्टार स्पोर्ट्स शो में

अपनी आने वाली अगली मूवी टाइगर-3 के प्रोमोशन के लिए बॉलीबुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खाना भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए स्टार स्पोर्ट्स शो में पहुंचे हैं। यहां वह मूवी और मैच को लेकर कमेंट्री कर रहे हैं और अपनी टाइगर-3 फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं। 

2023-10-14 07:16 GMT

IND vs PAK LIVE Update: सुरक्षा के लिए 11 हजार से अधिक पुलिस कर्मी तैनात

भारत पाकिस्तान मैच के लिए सवा लाख लोगों के पहुंचने की संभावना है। इसको लेकर नरेंद्र मोदी स्टेडियम के अंदर और बाहर कड़ी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 11 हजार से अधिक पुलिस कर्मी खिलाड़ियों और दर्शकों की सुरक्षा में लगे हुए हैं।

Tags:    

Similar News