Aap News: आप के जिला अध्यक्ष बोले, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बीजेपी का बनवाया महापौर आम आदमी पार्टी का बनवाएं

Aap News: आप के जिला अध्यक्ष ने कहा लोगों से अपील करिए निवेदन करिए लोकसभा के चुनाव में इस देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मौका दिया विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ जी महापौर आम आदमी पार्टी का बनवाएं।

Update:2023-04-14 03:31 IST
आप जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने कहा- महापौर आम आदमी पार्टी का बनवाएं: Photo- Newstrack

Meerut News: आज आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय भोला रोड पर जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी ने आम आदमी पार्टी की मेयर प्रत्याशी चौधरी ऋचा सिंह व सभी संभावित प्रत्याशी, पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर वोटर लिस्ट उपलब्ध कराते हुए पदाधिकारियों को गली-गली जाकर प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक कर आम आदमी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि सभी लोग आज और अभी से पार्टी का एक-एक पदाधिकारी, कार्यकर्ता पूरी मजबूती से निकाय चुनाव में जुट जाए क्योंकि हम लोगों की लड़ाई जिन लोगों से हैं वह लोग धन बल के आधार पर राजनीति करते हैं उन लोगों का सीधा-सीधा मूल मंत्र है सत्ता से पैसा और पैसे से सत्ता हासिल करना है।

हम लोग आखिरी पंक्ति के आखिरी व्यक्ति की न्यूनतम जरूरतों को लेकर लगातार संघर्ष करते हैं। उनके हक के लिए आवाज उठाने का हम लोग काम कर रहे हैं। हमें नगर निगम व वार्डों के मुद्दे जनता के बीच लेकर जाने हैं। लोगों से अपील करिए निवेदन करिए लोकसभा के चुनाव में इस देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को मौका दिया विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ जी को जिम्मेदारी देने का काम किया लेकिन आज यह नगर निकाय का चुनाव शहर की साफ सफाई, नगर पंचायत, नगर पालिकाओं की साफ-सफाई का चुनाव है और सफाई झाड़ू के अलावा कोई और नहीं कर सकता इसलिए एक बार आम आदमी पार्टी को, अरविंद केजरीवाल जी को मौका दीजिए।

हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ

अरविंद केजरीवाल जी की गारंटी है हाउस टैक्स हाफ और वाटर टैक्स माफ करेंगे। हम जो कहते हैं वह करते हैं आप लोग अपने अपने वार्डो में जनता को दिखाइए बंद स्ट्रीट लाइटें, खराब सीवर लाइनें जिनके ढक्कन गायब हैं, टूटी सड़कें व नालियां चारों तरफ गंदगी के अंबार हैं। शहर के चारों तरफ कूड़े के पहाड़ खडे़ होने लगे हैं। एक तरफ दिल्ली में अरविंद केजरीवाल जी ने भाजपा के 15 साल से भ्रष्टाचार कर खड़े किए कूड़े के पहाड़ों को साफ करने का काम कर रहे हैं और दूसरी तरफ हमारे मेरठ शहर के चारों तरफ कूड़े के पहाड़ बनते जा रहे हैं।

अंकुश चौधरी ने कहा कि जनता के असल मुद्दों को उनके बीच में रखिए, लोग त्रस्त हैं परंपरागत राजनीतिक दलों ने उनको हमेशा ठगने का काम किया। लेकिन, आम आदमी पार्टी लोगों के बुनियादी सवालों की बात करती है और उस पर काम करती है। इस नगर निगम के चुनाव को हम पूरी मजबूती से एक दूसरे के सहयोग से लड़ेंगे।

बैठक में प्रमुख रूप से जिला महासचिव एस राजवंशी, जिला उपाध्यक्ष अंकित गिरी, माइनॉरिटी विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह, जिला उपाध्यक्ष करण अग्रवाल, उपाध्यक्ष देश वीर, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम दत्त त्यागी, मीडिया प्रभारी मनोज शर्मा,जिला सचिव हर्ष वशिष्ठ, एससी एसटी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भूप सिंह, दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलीम मंसूरी, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव उमर हबीब, डॉक्टर सुनील चित्तौड़िया, सरदार जसवीर, उमेश विश्वकर्मा, निशांत कुमार, वेद प्रकाश शर्मा, तौसीफ, विकास, बंटी जाटव, वसीम सलमानी, नईम, मोहम्मद इलियास, डॉ राजवीर, सचिन वाल्मीकि, दीपक वर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News