Sitapur News: गृहमंत्री अमित शाह बोले, पिछले तीन चरणों के चुनाव में सभी विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा हो चुका है साफ

Sitapur News: सीतापुर में गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पिछले तीन चरणों के चुनाव में सभी विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ हो चुका है और अब चौथे चरण के चुनाव में आप सभी की जिम्मेदारी है कि देश विरोधी कृत्यों मे सम्मिलित पार्टियों का नेस्तनाबूत कर दें।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-21 14:51 GMT

सीतापुर में गृहमंत्री अमित शाह।

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में विधानसभा महोली (Assembly Maholi in Sitapur) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी शशांक त्रिवेदी (Candidate Shashank Trivedi) के समर्थन मे आयोजित जनसभा मे देश के वरिष्ठ राष्ट्रीय नेता एवं भाजपा सरकार (BJP Government) के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने भारी जनसमूह को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि उनका सौभाग्य है कि आज मिश्रिख और नैमिषारण्य जैसी तपोभूमि पर आने का मौका मिला। साथ ही कारगिल शहीद कैप्टन मनोज पाण्डेय (Kargil Martyr Captain Manoj Pandey) का उल्लेख करते हुए कहा कि सीतापुर की जमीन पौराणिक होने के साथ साथ वीरों की भूमि है जहां पर कैप्टन मनोज पाण्डेय जैसे वीरों का जन्म हुआ है।

आपको बता दें कि सोमवार को नगर के कृषक इंटर कॉलेज की फील्ड में भाजपा प्रत्याशी शशांक त्रिवेदी (BJP Candidate Shashank Trivedi) द्वारा आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुये देश के गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) वो पार्टी है जिसमें जो कहा सो किया पर विश्वास रखा जाता है, इसलिए आज पूरे देश मे भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) का परचम लहरा रहा है। प्रदेश के चुनाव की चर्चा करते हुए जनता के समक्ष उन्होंने कहा कि पिछले तीन चरणों के चुनाव मे सभी विपक्षी पार्टियों का सूपड़ा साफ हो चुका है और अब चौथे चरण के चुनाव मे आप सभी की जिम्मेदारी है कि देश विरोधी कृत्यों मे सम्मिलित पार्टियों का नेस्तनाबूत कर दें।

भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की

वहीं, अमित शाह ने आप सभी मतदाताओं से अपील है कि आगामी 23 तारीख को कमल वाले बटन को दबाकर भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से विजयी बनायें और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के हाथों को मजबूत कर एक स्वच्छ और मजबूत सरकार बनाने मे अपना अमूल्य योगदान दें।

जनता से किया गया वादा पूरा किया गया: सांसद रेखा अरुण वर्मा

भाजपा (BJP) द्वारा आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए धौरहरा सांसद रेखा अरुण वर्मा (Dhaurahra MP Rekha Arun Verma) ने कहा कि 2017 मे भाजपा का मुख्य चुनावी मुद्दा राममंदिर निर्माण और धारा 370 हटाने का था, जिसको सरकार बनते ही क्रियान्वयन कर जनता से किया गया वादा पूरा किया गया। साथ ही कर्नाटक से आए हुए भाजपा (BJP) के प्रचारक वाई सत्या कुमार ने भाजपा सरकार (BJP Government) के द्वारा कराये कार्यों पर प्रकाश डालते हुए उपस्थित जनता से शशांक त्रिवेदी को वोट देने की अपील की।

जिन्ना के प्रेम में पगी हुई सपा सरकार: सांसद सतीश गौतम

अलीगढ़ से आए हुए सांसद सतीश गौतम (MP Satish Gautam) ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस जिन्ना ने भारत जैसे विशाल राष्ट्र को खण्डित कर लाखों लोगों की हत्याएं करवाई थी। उस जिन्ना को पाकिस्तान भगाने के लिए मैंने काफी संघर्ष किया, लेकिन उसी जिन्ना के प्रेम में पगी हुई सपा सरकार (SP Government) ने उनका विरोध ही नहीं तरह तरह से प्रताड़ित भी किया था। हमारी सरकार आते ही सबसे पहले देश विरोधी ताकतों को देश के बाहर खदेड़ने का काम किया है। इन देश विरोधी कृत्यों मे शामिल विपक्ष को एक बार फिर अपनी ताकत दिखाने का वक्त आ चुका है। इसलिए आप सभी मतदाताओं से अपील है कि भाजपा के प्रत्याशी शशांक त्रिवेदी को भारी मतों से विजयी बनाकर योगी आदित्यनाथ के हाथों को मजबूत करें।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News