तमंचे पर डिस्को: युवक के डांस का वायरल हुआ वीडियो, जाना पड़ गया जेल

आधुनिक युग के युवाओं में अवैध हथियारों का प्रदर्शन करने का नशा जमकर चढ़ा हुआ है। युवा मौका पाते ही तंमचे के उत्साह में पागल होते दिखाई देते हैं। ऐसा ही कुछ मंजर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में देखने को मिला।

Update: 2019-11-01 15:57 GMT
तमंचे पर डिस्को: युवक के डांस का वायरल हुआ वीडियो, जाना पड़ गया जेल

नई दिल्ली : आधुनिक युग के युवाओं में अवैध हथियारों का प्रदर्शन करने का नशा जमकर चढ़ा हुआ है। युवा मौका पाते ही तंमचे के उत्साह में पागल होते दिखाई देते हैं। ऐसा ही कुछ मंजर उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में देखने को मिला।

यह भी देखें... सदमे में चीन: पाकिस्तान का साथ देना पड़ा भारी, जब खुद की नाव डूब रही

अवैध हथियारों के ये मामला बागपत ज‍िले के बड़ौत थाना के अंतर्गत ह‍िलवाड़ी गांव में देखने को मिला। इस गांव में स्टेज लगाकर डांस का एक कार्यक्रम हो रहा था। स्टेज प्रोग्राम में बार बालाएं डांस कर रही थीं। और साथ में गांव के युवा भी उनके साथ म‍िलकर ठुमके लगा रहे थे।

उसी समय गांव का एक युवा स्टेज पर आया और हवा में तमंचा लहराते हुए बार बाला के साथ डांस करने लगा। गांव के कुछ लड़कों ने इस डांस का वीड‍ियो बना ल‍िया और सोशल मीड‍िया पर वायरल कर द‍िया।

यह भी देखें... सीवर टैंक में जहरीली गैस! चपेट में आने से 5 लोगों की मौत

फिर सुबह जब युवक का नशा उतरा तो उसके होश उड़ गए। सोशल मीड‍िया पर वीडियो वायरल होते ही पुल‍िस उसके पीछे पड़ गई। पुल‍िस ने तमंचे पर ड‍िस्को करने वाले शख्स को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया और आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेज द‍िया।

इस तरह से गांव के युवा को स्टेज पर तमंचा लहराना इतना भारी पड़ेगा, उसने कभी सोचा भी न था।

यह भी देखें... अयोध्या पर बड़ा फैसला: योगी कैबिनेट में मिली मंजूरी, अब होगा…

Tags:    

Similar News