बेखौफ दबंगों ने की शिक्षिका से रेप की कोशिश, विरोध करने पर किया ऐसा हाल

रविवार को जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला श्रीनगर कालोनी में आज दोपहर नवोदय की शिक्षिका से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पर उससे जबरन रेप का प्रयास किया गया।

Update: 2020-06-21 18:02 GMT

एटा: रविवार को जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला श्रीनगर कालोनी में आज दोपहर नवोदय की शिक्षिका से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पर उससे जबरन रेप का प्रयास किया गया। उसे बचाने पहुंचीं उसकी मां और वहन को भी सरेआम खेत में डालकर लाठी-डंडों से बेरहमी से पीट कर घायल कर दिया गया। गुंडों का इतना आतंक था कि लोग महिलाओं को बचाने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके। जिसका वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस इस घटना को मामूली घटना बता कर घटना की रिपोर्ट लिखने से इंकार कर रही है।

ये भी पढ़ें: पुलिस को सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार, जल्द ही उठ सकता है रहस्य से पर्दा

पीड़िता के साथ किया ऐसा

घटना के बाद जिला चिकित्सालय उपचार के लिए लायी गई महिलाओं की हालत देखकर तो ऐसा नहीं लगता कि उनके साथ कोई मामूली घटना घटी हो। अपनी मां के पास छुट्टियों में घूमने आई वविता कुमारी ने बताया कि कि हमारे घर पर निर्माण कार्य चल रहा था और आज एक ट्रक चम्बल आई थी जो सड़क पर पडी थी। उसे मैं देखने गयी थी। तभी मेरे साथ घटना घटी। मुझे बचाने आई मेरी मां तथा मेरी बहन को भी इन गुंडों ने बेरहमी से पीटा। हम लोगों के कुंडल भी लूट ले गए।

ये भी पढ़ें: अखिलेश ने BJP पर फिर साधा निशाना, बोले- लोगों के काम-धंधे छीन रही सरकार

पुलिस हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही

पीड़िता ने बताया कि मेरे पिता की हमारे परिजनों ने ही की हत्या कर दी थी। पूरे घर में हम अकेली महिलाएं तथा हमारा एक छोटा भाई रहता है। पुलिस हमारी रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही है। हम मुख्यमंत्री जी और प्रधानमंत्री जी से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। हमें इन गुंडों से बचा लो। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर अशोक कुमार ने बताया कि महिलाओं से मारपीट छेड़छाड़ मामले में महावीर तथा योगेश नाम के दो व्यक्ति पुलिस हिरासत में हैं। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

रिपोर्ट: सुनील मिश्र

ये भी पढ़ें: गर्मियों के लिए रामबाण, बहुत फायदेमंद है इस पौधे की जड़, जानें इसके बारे में

यूपी में खेती को लेकर कृषि मंत्री का ये प्लान, किया बड़ा एलान

यूपी में खेती को लेकर कृषि मंत्री का ये प्लान, किया बड़ा एलान

Tags:    

Similar News