जातिवादी टिप्पणी पड़ी भारी: सस्पेंड हुए तहसीलदार, सरकार ने लिया एक्शन

निखिल शुक्ला ने न केवल जातिवाद को लेकर टिप्पणियां की, बल्कि क्षत्रिय समाज को जन्मजात अपराधी भी बताया है। साथ ही उन्होंने संवैधानिक पदों पर बैठे कई अधिकारियों पर भी टिप्पणी की है। जिसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

Update: 2021-03-12 06:20 GMT
जातिवादी टिप्पणी पड़ी भारी: सस्पेंड हुए तहसीलदार, सरकार ने लिया एक्शन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां पर जातिवाद को लेकर टिप्पणियां करने वाले मोहनलालगंज तहसीलदार निखिल शुक्ला को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि उनका कल एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ, जिसके बाद वीडियो को संज्ञान में लेते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

ब्राह्मणों के साथ पक्षपात का लगाया आरोप

दरअसल, मोहनलालगंज तहसीलदार निखिल शुक्ला ने जातिवाद को लेकर कई तरह की टिप्पणियां की थीं, जिसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में वे सरकार पर ब्राह्मणों के साथ पक्षपात और ठाकुर अपराधियों पर कृपा का आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं, वायरल होने के बाद जब ये वीडियो सरकार के संज्ञान में आया तो निखिल शुक्ला को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: रुद्राक्ष की माला को सिपाही ने जूते से रौंदा, वायरल हुई फोटो तो एक्शन में आए SSP

क्षत्रिय समाज को बताया जन्मजात अपराधी

निखिल शुक्ला ने न केवल जातिवाद को लेकर टिप्पणियां की, बल्कि क्षत्रिय समाज को जन्मजात अपराधी भी बताया है। साथ ही उन्होंने संवैधानिक पदों पर बैठे कई अधिकारियों पर भी टिप्पणी की है। इसके अलावा इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जनपदों में जिलाधिकारियों की तैनाती को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

देखें वीडियो-

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-12-at-11.30.59-AM.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें: एंबुलेंस से शराब की तस्करी कर रहे माफिया, 50 पेटी सहित दो तस्कर गिरफ्तार

मोहनलालगंज तहसील में तैनात हैं निखिल शुक्ला

आपको बता दें कि निखिल शुक्ला राजधानी लखनऊ की मोहनलालगंज तहसील में तैनात हैं। इनका ये विवादित वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसके बाद ठाकुरों को पैदाइशी क्रिमनल बताने वाले ब्राह्मण तहसीलदार निखिल शुक्ला को सरकार ने निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: अखिलेश की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बवाल, सपा प्रमुख के कमांडो ने पत्रकारों को दौड़ाकर पीटा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News