Sitapur News: अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

Sitapur News: कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया की अज्ञात वाहन से हादसा हुआ शवों को पीएम के लिए भेजा गया है। अज्ञात वाहन की तलाश करने की कोशिश की जा रही है।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2023-12-25 07:27 GMT
घटनास्थल पर मौजूद भीड़ (Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा अज्ञात वाहन के टक्कर लगने से होना बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवकों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। सूचना मिलते ही मृतक युवकों के घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। यह दर्दनाक हादसा लहरपुर कोतवाली इलाके के लहरपुर-बिसवां मार्ग पर स्थित रूढ़ा भवनाथपुर के पास हुआ।

इन युवकों की हुई मौत

जानकारी के अनुसार लहरपुर बिसवां मार्ग पर ग्राम रुढ़ा भवनाथपुर के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खानपुर सादात निवासी आजाद पुत्र मोहम्मद रफीक उम्र 18 वर्ष, सुहेल पुत्र छोटू उम्र 19 वर्ष, रियाजुद्दीन पुत्र अलामुद्दीन उम्र 25 वर्ष तीनों लोग एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर बिसवां की तरफ जा रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और तीनों को आनन फानन में नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी मुकुल प्रकाश वर्मा ने बताया की अज्ञात वाहन से हादसा हुआ शवों को पीएम के लिए भेजा गया है। अज्ञात वाहन की तलाश करने की कोशिश की जा रही है।   

Tags:    

Similar News