बंगाल: TMC कार्यकर्ताओं की पिटाई में घायल बुजुर्ग की मौत, BJP ने ममता को घेरा

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख जताया है। अमित शाह ने कहा कि बंगाल की बेटी शोवा मजूमदार जी के निधन से मन व्यथित है। टीएमसी के गुंडों ने उन्हें इतनी बेरहमी से पीटा कि उनकी जान चली गयी।

Update: 2021-03-29 08:22 GMT
जेपी नड्डा समेत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है। इसके साथ बीजेपी नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में उस बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है जिसकी पिटाई का आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा था। इसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है। इसके साथ बीजेपी नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है।

गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दुख जताया है। अमित शाह ने कहा कि बंगाल की बेटी शोवा मजूमदार जी के निधन से मन व्यथित है। टीएमसी के गुंडों ने उन्हें इतनी बेरहमी से पीटा कि उनकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि शोवा मजूमदार के परिवार का दर्द और घाव ममता दीदी का लंबे समय तक पीछा नहीं छोड़ेगा। बंगाल, हिंसा-मुक्त कल के लिए लड़ेगा। बंगाल, हमारी बहनों और माताओं के लिए एक सुरक्षित राज्य की लड़ाई लड़ेगा।



तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि ईश्वर, निमता की वृद्ध मां शोभा मजूमदार जी की आत्मा को शान्ति प्रदान करे। बेटे गोपाल मजूमदार के भाजपा कार्यकर्ता होने के कारण उनको अपनी जान गंवानी पड़ी। उनके बलिदान को सदैव याद किया जाएगा। ये भी बंगाल की मां थी, बंगाल की बेटी थी। बीजेपी हमेशा मां और बेटी की सुरक्षा हेतु लड़ती रहेगी।



ये भी पढ़ें...TMC नेता की गिरफ्तारी, बंगाल चुनाव के बीच NIA एक्शन में, इस केस में कार्रवाई

बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में हमले का शिकार हुईं 85 वर्षीय शोवा मजूमदार की मौत हो गयी है। मालवीय ने कहा कि 'बंगाल की यह बेटी, किसी की मां, किसी की बहन ... की मौत हो चुकी है। टीएमसी कैडरों द्वारा उनके साथ क्रूरता बरती गई, लेकिन ममता बनर्जी को उन पर दया नहीं आई। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अब उनके परिवार के घावों को कौन ठीक करेगा? टीएमसी की हिंसा की राजनीति ने बंगाल की आत्मा को चोट पहुंचाई है।



यह है पूरा मामला

पश्चम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के निमटा में बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मजूमदार और उनकी 85 वर्षीय मां शोवा मजूमदार पर अपराधियों ने हमला किया था। शोवा ने कहा था कि मेरे बेटे को पीटा गया है, क्योंकि वह बीजेपी के लिए काम करता है, मुझे दो लोगों द्वारा धक्का भी दिया गया है, मेरे बेटे के सिर पर और उसके हाथ पर चोटें आई हैं, मुझे भी चोटें आईं।

ये भी पढ़ें...बंगाल में ऑडियो वार से गरमाई सियासत, BJP और TMC ने एक-दूसरे को घेरा

शोवा मजूमदार का कहना था कि मैं न तो बात कर सकती हूं और न ही ठीक से बैठ सकती हूं, बदमाशों की संख्या तीन से चार थी और उन्होंने अपने चेहरे को ढक रखा था, उन्होंने मेरे बेटे से कहा कि चुप रहो और किसी से एक शब्द भी मत कहो, हमें पीटा गया क्योंकि मेरा बेटा भाजपा के साथ काम कर रहा है।

Tags:    

Similar News