अमित शाह पहुंचे बंगाल, एक हफ्ते में दूसरा दौरा, BJP का चुनावी घोषणापत्र होगा जारी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे पार्टियों में हलचल बढ़ती जा रही है।

Update: 2021-03-21 04:05 GMT
अमित शाह पहुंचे बंगाल, एक हफ्ते में दूसरा दौरा, BJP का चुनावी घोषणापत्र होगा जारी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही हैं वैसे-वैसे पार्टियों में हलचल बढ़ती जा रही है। इसी बीच केंद्रीय गृहमंत्री व भाजपा के कद्दावर नेता अमित शाह रविवार को दोबारा राज्य के दौरे पर दिखेंगे। ये गृहमंत्री का एक हफ्ते के भीतर दूसरा दौरान है।

रैली को संबोधित करेंगे गृहमंत्री

बता दें, शाह पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में दोपहर 1.30 बजे एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। जिसके बाद वह शाम 5.30 बजे कोलकाता में भाजपा का चुनावी घोषणापत्र जारी करेंगे। अभी हाल ही में भाजपा में शामिल हुए सुवेंदु अधिकारी के पिता व टीएमसी सांसद शिशिर अधिकारी और उनके भाई दिब्येंदु अधिकारी अमित शाह की रैली में शामिल होने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : परमबीर के पत्र से बुरे फंसे महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख, लगा ये गंभीर आरोप

बंगाल के लिए कुछ ख़ास

सभी की निगाहे भाजपा के घोषणापत्र पर टिकी हुई हैं कि इस बार भाजपा के पास बंगाल के लिए क्या खास होने वाला है। बंगाल के लोगों को लुभाने के लिए भाजपा ने कई रणनीति तैयार की है। वह अपने घोषणापत्र में कई बड़े ऐलान कर सकती है। जिसमें अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को लेकर बड़ी घोषणा संभव है। वही चर्चा ये भी है कि पार्टी कुछ जातियों को ओबीसी में शामिल करने का एलान कर सकती है।

ये भी पढ़ें : अनिल देशमुख इस्तीफा दें! मुंबई की सड़क पर उतरेगी BJP, घेरेगी उद्धव सरकार को

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News