कोरोना की चपेट में आए BSF के 17 जवान, जानिए कैसे हुए वायरस के शिकार

देशभर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच दिल्‍ली में BSF के सात जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को इन जवानों की कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Update: 2020-05-02 18:45 GMT

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच दिल्‍ली में BSF के सात जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। शनिवार को इन जवानों की कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ये सभी जवान दिल्‍ली पुलिस के साथ तैनात किए गए थे।

ये पढ़ें: ऋषि कपूर का हवेली को लेकर अधूरा रह गया सपना, अब पाकिस्तान ने दिया ये जवाब

ये सभी जवान जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, उनकी बीएसएफ की 126 बटालियन और 178 बटालियन से थे और जामा मस्जिद एवं चांदनी महल एरिया में ड्यूटी लगी हुई थी। मामला सामने आने के बाद सभी को नोएडा के अस्‍पताल में भेजा गया है।

इसके आलावा बीएसएफ अस्‍पताल आरके पुरम में भी 5 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इन लोगों को गंभीर बीमारी के कारण यहां भर्ती कराया गया था। उनमें से एक गुर्दा का रोगी भी हैं जो डायलिसिस के लिए बाहर भी जाते थे। उनमें 29 अप्रैल को कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्‍हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये पढ़ें: धर्मेंद्र-हेमा की प्रेम कहानी, जब दोनों ने एक दूजे के लिए कबूला था इस्लाम धर्म

वहीं दो अन्‍य कैंसर पीड़ित जो बीएसएफ अस्‍पताल से कैंसर अस्‍पताल जाते थे, 30 अप्रैल को उनमें भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। बीएसएफ अस्‍पताल में एक अन्‍य मरीज की भी कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

त्रिपुरा में भी दो जवान संक्रमित

वहीं त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने शनिवार को बताया कि बीएसएफ के दो जवानों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा कि त्रिपुरा में अम्बासा बीएसएफ इकाई के दो कर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

ये पढ़ें: अमेरिका में मौत का भयानक मंजर, सड़ रहे शव, रखने तक की जगह नहीं

फरिश्ता बनकर पहुंचे यूपी पुलिस के जवान, नदी में कूदने जा रही किशोरी की बचाई जान

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में ये कार कंपनी आई आगे, ऐसे करेगी मदद

गूगल के इस ऐप को 1 अरब से ज्यादा बार किया गया डाउनलोड, जानिए इसकी खासियत

Tags:    

Similar News